नशे में धुत्त युवक ने दूसरे को मारी गोली, रेफर

मधेपुरा जिला के पुरैनी थानान्तर्गत मकदमपुर पंचायत  के तारणीबासा में घूम रहे नशे में धुत युवक ने दूसरे को गोली मारकर घायल कर दिया.
गोली युवक के पैर में लगी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया वहीं घायल को अस्पताल में दाखिल कराया गया.

          घटना के बाबत   मिली जानकारी के अनुसार  बुधवार रात लगभग 9 बजे घटना घटी. घायल युवक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि शिव नंदन मंडल का पुत्र विकाश मंडल (26) बासा पर अपने माँ -पिता को खाना पहुंचाने जा रहा था. इसी बीच नशे में धुत्त एक अन्य युवक ने उसपर गोली चला दी. गोली विकाश के पैर में लगी और वह वहीँ गिर गया. हालांकि विकाश के साथ ही बासा जा रही उसकी बेटी बाल-बाल बच गयी.

     इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि फर्द बयान में विकाश ने कहा है कि जब वह खाना देने बासा पर जा रहा था तो गांव के राजीव कुमार मंडल, घनश्याम कुमार और राजीव कुमार का एक मौसेरा भाई सड़क के किनारे खड़े थे. विकाश को रोककर राजीव के मौसेरे भाई ने उसपर गोली चला दी. उधर, युवक के परिजनो का कहना है कि विकाश की गाँव में किसी से दुश्मनी नहीं है.  गांव के लोग भी कुछ बताने से इंकार कर रहे हैं. घटना के बाद से सभी आरोपित फरार है.
(Report: Akhtar Wasim)
नशे में धुत्त युवक ने दूसरे को मारी गोली, रेफर नशे में धुत्त युवक ने दूसरे को मारी गोली, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.