मधेपुरा: राष्ट्रीय बाल विज्ञान कॉंग्रेस में हॉली क्रॉस स्कूल के 4 ग्रुप का चयन

24वीं राष्ट्रीय बाल विज्ञान कॉंग्रेस 2016 के लिए राज्य स्तर के लिए चयनित छात्रों में से मधेपुरा के हॉली क्रॉस के चार ग्रुपों का चयन हुआ है.
            इसके लिए गत 03 अक्टूबर को मधेपुरा के केशव कन्या 10+2 स्कूल में आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर चयनित छात्रों में ग्रुप-A से मनीष, मधुसावन, हिमांशु राजा सेतु एवं ईशान को इनर्जी कंजर्वेशन के प्रोजेक्ट के लिए, ग्रुप-B से काजल, कृतिपा. ख़ुशी सुलतानियाँ तथा आकांक्षा को न्यूट्रीशश फ़ूड के प्रोजेक्ट,
ग्रुप-C से पल्लवी प्रिया, अंशु, युक्ति तथा शुभांगी को फ़ूड एडेलटेरेशन पर तथा ग्रुप-D में जयंत राज, प्रिंस, रौशन, अमृतराज तथा साकेत को वेक्यूम क्लीनर तथा रिमोट कंट्रोल पर आधारित प्रोजेक्ट के लिए चुना गया.
            जिला शिक्षा पदाधिकारी शिवशंकर राय एवं ज्यूरी मेंबर ने चुने गए सभी छात्रों को साइंस किट तथा प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया. अपने स्कूल के इतने छात्रों के चयन से उत्साहित स्कूल की प्राचार्या डॉ. वंदना कुमारी ने सभी चयनित छात्रों का हौसला बढ़ाते राज्य स्तर पर जीतने की शुभकामनाएं  दी.
(नि.सं.)
मधेपुरा: राष्ट्रीय बाल विज्ञान कॉंग्रेस में हॉली क्रॉस स्कूल के 4 ग्रुप का चयन मधेपुरा: राष्ट्रीय बाल विज्ञान कॉंग्रेस में  हॉली क्रॉस स्कूल के 4 ग्रुप का चयन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.