'मेला में मनचले युवको पर होगी कड़ी नजर': दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर थाना में शान्ति समिति की बैठक

दुर्गा पूजा और मुहर्रम को लेकर शुक्रवार को दिन के 2:30 बजे घैलाढ थाना परिसर में शान्ति समिति की बैठक आयोजित की  गयी. घैलाढ  थाना अध्यक्ष संजीवकुमार व अंचलाधिकारी सतीश कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी आशा कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में दुर्गा पूजा मेला समिति एवं मुहर्र्म मेला समिति  के सदस्यों को शांतिपूर्ण तरीके से मेला  सम्पन्न  कराने को लेकर कई प्रकार के निर्णय लिये गये.
     पंडालो में सुरक्षा के मद्देनजर सहित महिला व पुरुषो के आने-जाने के लिए अलग-अलग व्यवस्था, पंडाल के आसपास पीने के पानी व्यवस्था, अँधेरे वालो जगहों पर लाईट की व्यवस्था करने आदि बातो पर चर्चा की गई. ताजिया के आने और जाने के मार्ग पर भी चर्चा की गई.
थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन की और से भी कई कदम उठाये गए है कि मेला में मनचले युवको पर कड़ी नजर रखी जाएगी, ताकि हमारी माँ बहने सुरक्षित महसूस कर सके.  पूजा पंडाल में भीड़ रहने तक पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी.
      बैठक में थाना क्षेत्र के विभिन्न पूजा और ताजिया समितियों से जुडें लोगों ने भाग लिया. बैठक में सर्वसम्मति से शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में दशहरा और मुहर्रम मेला के आयोजन का संकल्प लिया गया. जिसमें SI पशुपति सिंह ASI रामलखन यादव PLV श्यामसुन्दर यादव व संसद प्रतिनिधि रामकुमार यादव  प्रखंड जदयू अध्यक्ष राजकिशोर यादव, जिला पार्षद पति डॉ बी के आर्यन एवं सभी पंचायत के मुखिया व सरपंच एवं प्रखण्ड के अलावे कई गणमान व्यक्ति इस बैठक में मौजूद थे.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
'मेला में मनचले युवको पर होगी कड़ी नजर': दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर थाना में शान्ति समिति की बैठक 'मेला में मनचले युवको पर होगी कड़ी नजर': दुर्गा पूजा व मुहर्रम को लेकर थाना में शान्ति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.