चोरों द्वारा अधेड़ की हत्या मामले की जांच करने पहुंचे फॉरेंसिक लैब के विशेषज्ञ

मधेपुरा थाना के भर्राही ओपीक्षेत्र के सकरपुरा गाँव में मंगलवार की रात चोरों द्वारा महेंद्र चौधरी नामक गृह स्वामी की हत्या के मामले में मधेपुरा पुलिस गंभीर दीखती है और इस हत्याकांड में विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है.
     मधेपुरा पुलिस द्वारा हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए क्षेत्रीय विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर से एएसपी द्वारा विशेषज्ञ टीम की मांग की गयी थी. अनुसन्धान के लिए आज सुबह घटनास्थल पर पहुंची टीम में डॉ नरेंद्र कु राघव और सीनियर साइंटिस्ट डॉ प्रकाश कुमार थे. डॉ राघव ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलित किया गया है. ये साक्ष्य काफी है अभियुक्त तक पहुँचने और सजा दिलवाने के लिए. साथ ही उन्होंने कहा कि इस साक्ष्य को जाँच के लिए विधि विज्ञान केंद्र पटना भेजा जाएगा.
     स्थल जाँच पर आज एएसपी, भर्राही ओपीध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मी और ग्रामीण मौजूद थे. ओपीध्यक्ष ने बताया कि बहुत जल्द ही इस घटना का उद्भेदन किया जाएगा.
चोरों द्वारा अधेड़ की हत्या मामले की जांच करने पहुंचे फॉरेंसिक लैब के विशेषज्ञ चोरों द्वारा अधेड़ की हत्या मामले की जांच करने पहुंचे फॉरेंसिक लैब के विशेषज्ञ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.