मधेपुरा में खुला 'रेमंड' का भव्य शो-रूम: जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

मधेपुरा में आज ब्रांडेड कपड़ों की बड़ी कंपनी रेमंड के भव्य शो रूम का उद्घाटन मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने फीता काटकर किया. उद्घाटन समारोह के दौरान मधेपुरा के एसपी विकास कुमार भी उपस्थित हुए.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय के मेन रोड में खुले जिले में ब्रांडेड कपड़े के सबसे बड़े शो रूम में ग्राहकों की बड़ी भीड़ उमड़ी. शो-रूम के प्रोपराईटर अशोक सोमानी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि प्रगतिशील मधेपुरा में इतने बड़े शो-रूम को देखना उनका सपना था और लोगों के द्वारा पहले ही दिन इसे हाथोंहाथ लेना उनके सपने का पूरा होना है.
    जानकारी दी गई कि ‘The Raymond Shop’ में रेमंड शर्टिंग-शूटिंग के अलावे पार्क एवेन्यू, पार्क्स, कलरप्लस आदि के अलावे यहाँ टेलरिंग की भी सुविधा उपलब्ध है और आम लोगों की आशंकाओं के विपरीत यहाँ हर प्राइस रेंज में कपड़े मौजूद हैं.
    जाहिर है व्यवसाय बढ़ने से किसी भी जगह का विकास होता है और मधेपुरा में कोसी के सबसे भव्य में से एक शो-रूम का खुलना जिले के उन लोगों के लिए सुखदायी है जो ब्रांडेड पहनने में भरोसा रखते हैं.

    [मधेपुरा में कपड़ों के विशाल शोरूम ‘तुलसी’ और अब ‘रेमंड’ के मालिक की सक्सेस स्टोरी मधेपुरा टाइम्स पर पूर्व में प्रकाशित है. यदि नहीं पढ़ा हो तो यहाँ पढ़ें: सक्सेस स्टोरी (1): आठ साल दुकान के बरामदे पर सोये और माँ के गहने बेचकर लगाया था बिजनेस में: कभी दुकान में की थी 250 रूपये महीने पर स्टाफ की नौकरी, आज कोसी के बड़े व्यवसायी में शुमार ]
   
मधेपुरा में खुला 'रेमंड' का भव्य शो-रूम: जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन मधेपुरा में खुला 'रेमंड' का भव्य शो-रूम: जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.