बुजुर्ग की हत्या मामले में दो महिलाएं हुई गिरफ्तार

मधेपुरा थानाक्षेत्र के भर्राही ओपी के अंतर्गत मधुबन गम्हरिया गाँव में कल दिन में 70 वर्षीय अरूण यादव की पिटाई से मौत के मामले में भर्राही पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.
    गम्हरिया की सरो देवी और हकरी उर्फ़ बबिता देवी को पुलिस ने अरूण यादव की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है. आरोप के मुताबिक कल अपने खेत में घास काटने से मना करने पर महिलाओं और उसके घर के पुरुषों ने 70 वर्षीय अरूण यादव की पिटाई कर दी थी. मृतक के पुत्र मनोज यादव के बयान पर अरूण यादव की हत्या का मामला गिरफ्तार की गई गम्हरिया की सरो देवी और हकरी उर्फ़ बबिता देवी समेत कुल सात लोगों पर दर्ज किया गया है. आरोप यह भी है कि जब बाकी लोग बुजुर्ग को पीट रहे थे उस समय सरो देवी और हकरी देवी बुजुर्ग के हाइड्रोशील को दबाये रखी थी. बेहोश अरूण यादव को जब अस्पताल लाया गया था तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.
    मामले ने कल काफी तूल पकड़ा था और कई लोगों का कहना है कि पंचायत चुनाव से जुड़े लोगों ने अरूण यादव के समाज के लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए उन्हें जाम और हंगामा के लिए उकसाया था. 
(नि.सं.)
बुजुर्ग की हत्या मामले में दो महिलाएं हुई गिरफ्तार बुजुर्ग की हत्या मामले में दो महिलाएं हुई गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.