पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार

सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र के बकौर पंचायत स्थित परसौनी पुनर्वास में पति द्वारा एक विवाहिता की हत्या कर शव को अन्यत्र फेंकने का मामला प्रकाश में आया है.
    ग्रामीणों की सूचना पर बुधवार को सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर तहकीकात प्रारंभ किया है. परिजनों की शिकायत पर थाना में कांड संख्या 220/16 दर्ज किया गया है।आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.    
    पुलिस को दिये आवेदन में मृतका के परिजनों ने बताया है कि चार वर्ष पूर्व जमजम खातुन की शादी गांव के ही मो सदरूल के साथ हुई थी. शारीरिक रूप से विकलांग जमजम को पति अपने साथ नहीं रखना चाहता था. इस वजह से वह अपने मायके में ही रह रही थी. मंगलवार की रात पति के बुलावे पर वह ससुराल गयी थी. लेकिन बुधवार को उसका शव बरामद हुआ.
     परिजनों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है।सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि महिला की हत्या कर शव को सहरसा-सुपौल सीमा पर स्थित बराही गांव के पशु चिकित्सालय में फेंक दिया गया. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा शव को देख कर पुलिस को सूचना दी गयी. जिसके बाद सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. वहीं आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है. (नि. सं.)
पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.