'कैसी लागी लगन': मधेपुरा में भजन सम्राट अनूप जलोटा की तान पर झूम उठे श्रोता

मधेपुरा का बी० एन० मंडल स्टेडियम कल एक ऐसे कार्यक्रम का गवाह बना जिसे भुला पाना जिले के लोगों के लिए मुश्किल होगा. 

     देश के सबसे चर्चित भजन सम्राट अनूप जलोटा ने जब मधेपुरा के सांसद के होली मिलन समारोह में हजारों श्रोताओं के सामने अपने उम्दा भजन की तान छेड़ी तो श्रोता सुध-बुध खो बैठे. बहुत दिनों के बाद शायद मधेपुरा के लोगों को इतने बड़े कलाकार को यहाँ सुनने का अवसर प्राप्त हुआ था.

    बता दें कि कल शाम को स्थानीय बी० एन० मंडल स्टेडियम में मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव की तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. जानकारी दी गई कि इससे पूर्व रविवार को ही दिन में सहरसा में भी सांसद की तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था, और वहां भी लोगों की बड़ी भीड़ अनूप जलोटा को सुनने जमा हुई थी.

    कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद श्री यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. बसुधैव कुटुम्बकम और सर्वधर्म सद्भाव का सन्देश देने के उद्येश्य से आयोजित इस कार्यक्रम में कोलकाता की गायिका प्रिया, मुंबई से आए भोजपुरी गायक प्रभात जी तथा सूफी गायक साहिल आजमी ने भी अपनी प्रस्तुति से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया.

    कार्यक्रम में सुपौल सांसद रंजीत रंजन समेत कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.

भजन सम्राट अनूप जलोटा के भजनों के कुछ अंश सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
'कैसी लागी लगन': मधेपुरा में भजन सम्राट अनूप जलोटा की तान पर झूम उठे श्रोता 'कैसी लागी लगन': मधेपुरा में भजन सम्राट अनूप जलोटा की तान पर झूम उठे श्रोता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.