भूसे के ढेर से उठी आग से चार घर जल कर राख, लाखों की हानि

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के डंडारी वार्ड नं.1 में रविवार की रात भूसे के ढेर से उठी आग से चार घर जल कर राख हो गये. जिसमे लगभग पांच लाख रुपए के सामान के नुकसान का अनुमान है. घटना में दो मवेशी भी झुलस गए, जिसका इलाज ग्रामीण पशु चिकित्सक कर रहे हैं.
    लोगो ने बताया गया कि रविवार की रात लगभग तीन बजे मोटर मैकेनिक जगदीश यादव के कामत पर भूसे के ढेर में अचानक आग लग गई. जब तक लोग समझ पाते आग ने पास के चार घरों को अपनी चपेट में ले लिया. लोग सामान भी नहीं निकाल पाये. आग की लपट को देखते ही आसपास के लोग जुट गये और किसी तरह आग को बुझाया. इससे अन्य घरों को जलने से बचा लिया गया. आग से जगदीश यादव, संतोष के तीन और सुरेश यादव का एक घर जला है. पीड़ित जगदीश यादव ने बताया कि घटना में अनाज, बर्तन, कपड़ा और जेवरात के अलाव लोगों के रिपेयरिंग के लिए आये 20 मोटर, दो पंपसेट इंजन, होण्डा और उसी के घर से संचालित जेके ट्रस्ट ग्रामीण विकास योजना का गोदरेज, दो कंटेनर समेत सारे कागजात आदि जल गये.
   मामले की जानकारी मिलने पर राजस्व कर्मी ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया.
भूसे के ढेर से उठी आग से चार घर जल कर राख, लाखों की हानि भूसे के ढेर से उठी आग से चार घर जल कर राख, लाखों की हानि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.