सिंहेश्वर मंदिर हुआ ऑनलाइन: रिमोट से डीएम ने किया मंदिर के वेबसाईट का उद्घाटन

मंगलवार को प्रसिद्ध सिंहेश्वर मेले के दौरान जहाँ तीन दिनों तक चलने वाले सिंहेश्वर महोत्सव का उद्घाटन मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल ने कर पूरे माहौल को शिवमय बना दिया वहीँ इस दौरान सिंहेश्वर मंदिर के ऑफिशियल वेबसाईट को भी लांच कर दिया गया. मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने महोत्सव के मंच से ही रिमोट से मंदिर के वेबसाईट का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ इस खूबसूरत वेबसाईट को बनाने वाले संदीप शांडिल्य भी उपस्थित थे.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित कम्प्यूटर शिक्षा की सबसे बड़ी संस्था समिधा ग्रुप के माध्यम से कोसी के हजारों छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क कम्प्यूटर शिक्षा प्रदान करने वाले सिंहेश्वर मंदिर वेबसाईट के निर्माता संदीप शांडिल्य मंदिर के वेबसाईट पर प्रकाश डालते बताते हैं कि इस वेबसाईट पर मंदिर न्यास समिति का पूर्ण विवरण, होटल धर्मशाला की जानकारी, ईमर्जेंसी फोन नंबर, कार्यालय पता, सभी प्रमुख लोगों के फोन नंबर, डोनेशन के लिए अकाउंट का विवरण, गूगल मैप, फेसबुक लिंक समेत मंदिर की पुरानी तस्वीरें, शिव मन्त्र आदि भी उपलब्ध रहेंगी.
    उन्होंने बताया कि जल्द ही दान के लिए पेमेंट गेटवे, लाइव प्रसारण की व्यवस्था, ऑनलाइन पूजा बुकिंग, ऑनलाइन होटल बुकिंग, शिवलिंग का लाइव दर्शन आदि की सुविधा भी इस वेबसाईट के माध्यम से उपलब्ध करा दी जायेगी.
    जाहिर है, सिंहेश्वर मंदिर के इस अतिउन्नत वेबसाईट से सिंहेश्वर तथा मधेपुरा तकनीकी तौर पर और भी समृद्ध होगा और पर्यटकों के लिए यह वेबसाईट अत्यंत लाभकारी साबित होगा.
  सिंहेश्वर मंदिर के वेबसाईट पर जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. (http://www.singheshwartemple.org/)
सिंहेश्वर मंदिर हुआ ऑनलाइन: रिमोट से डीएम ने किया मंदिर के वेबसाईट का उद्घाटन सिंहेश्वर मंदिर हुआ ऑनलाइन: रिमोट से डीएम ने किया मंदिर के वेबसाईट का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.