दांत-मुंह की बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करेगा ‘मधेपुरा डेंटल डॉक्टर्स एसोसिएशन’

दंत चिकित्सा के क्षेत्र में मधेपुरा ने तेजी से प्रगति की है और अब दर्जनों डेंटिस्ट मधेपुरा में भी महानगरों जैसी सुविधा देने में सक्षम हैं.
    लोगों में मुंह और दांत के स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा करने के उद्येश्य से रविवार को जिला मुख्यालय के एस. के. होटल में करीब दो दर्जन डेंटल दौक्तार्स की एक बैठक हुई और जिले भर में लोगों को दांत और मुंह की सुरक्षा के प्रति जागरूक करने की आवश्यकता पर बल दिया गया. बैठक में ‘मधेपुरा डेंटल डॉक्टर्स एसोसिएशन’ के विभिन्न पदों के लिए अधिकारियों का चुनाव भी सर्वसम्मति से किया गया.
    डॉ. संतोष कुमार जहाँ एसोसिएशन के अध्यक्ष और डॉ. गोपाल कुमार सचिव चुने गए वहीँ डॉ. सदफ हयात उपाध्यक्ष, डॉ. विपुल कुमार उपाध्यक्ष, डॉ. नीरव निशांत संयुक्त सचिव, डॉ. प्रमोद कुमार उप-सचिव, डॉ. हर्ष सिन्धु कोषाध्यक्ष तथा डॉ. सपन कुमार वरिष्ठ सलाहकार चुने गए.
    बैठक में डॉ. अजय कुमार, डॉ. प्रणव प्रताप सिंह, डॉ. अनुराग कुमार अक्षय, डॉ. केशव, डॉ. साकेत यादव, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. संदीप कुमार सुमन समेत अन्य उपस्थित थे.
दांत-मुंह की बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करेगा ‘मधेपुरा डेंटल डॉक्टर्स एसोसिएशन’ दांत-मुंह की बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करेगा ‘मधेपुरा डेंटल डॉक्टर्स एसोसिएशन’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.