मधेपुरा: हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया, मेंटल डॉक्टर समेत तीन गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के जीरवा मधेली गाँव के लोगों के रोंगटे आज सुबह उस समय खड़े हो गए जब सुबह-सुबह ग्रामीणों ने एक पेड़ से गाँव के ही एक व्यक्ति की लाश लटकी देखी.
    मिली जानकारी के अनुसार बम यादव (उम्र करीब 58 वर्ष) नाम के व्यक्ति की लाश खेत के पास एक पेड़ से लटकी मिली. मृतक के साथ जीरवा मधेली वार्ड नं. 10 के ही महादेव यादव (ग्रामीण मेंटल चिकित्सक) का पुराना जमीन विवाद चल रहा था. लाश को इस तरह लटके देखकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उनलोगों ने जाकर महादेव यादव और उसके पुत्र विजय यादव की जम कर पिटाई कर दी.
    बताया जाता है कि घटना का कारण स्पस्ट भूमि विवाद है. मृतक बम यादव का मूल घर सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में मनहरा है जबकि उसका ससुराल जीरवा मधेली था. उसके ससुर की एक मात्र पुत्री से बम की शादी हुई थी और संपत्ति व जमीन पर अधिकार जताते हुए वहीँ रहने लगा था. आरोपी महादेव यादव, विजय यादव से मृतक बम यादव का चचेरा साला-बहनोई का रिश्ता है. संपत्ति विवाद में पहले भी आपस में मारपीट हो चुकी थी. आज बम यादव की लाश पेड़ से लटकी मिली.
    मृतक के पुत्र मिथिलेश यादव के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. घटनास्थल पहुंचे मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने आरोपी महादेव यादव, उसके पुत्र विजय यादव और अनमोल यादव को गिरफ्तार कर लिया है.   
मधेपुरा: हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया, मेंटल डॉक्टर समेत तीन गिरफ्तार मधेपुरा: हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया, मेंटल डॉक्टर समेत तीन गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.