इरादों में लगे पंख लेकर सदा याद रहेगा मधेपुरा- एसपी: नालंदा के एसपी कुमार आशीष को मधेपुरा में दी गई भावभीनी विदाई

अपराध नियंत्रण को ले मधेपुरा में जिस तरकीब की जानकारी मुझे मिली, वह मेरे सफलता के मार्ग को प्रशस्त करने में ताउम्र मदद करेगी यह मेरा विश्वास है. उक्त बातें नालंदा के एसपी व मधेपुरा के पूर्व पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने शुक्रवार को स्थानीय बीपी मंडल नगर भवन में आयोजित अपने विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कही.
         एसपी श्री आशीष ने कहा कि एसपी के रूप में मधेपुरा में मेरी पहली पोस्टिंग थी. मधेपुरा के लोगों के सहयोग एवं मेरे द्वारा बनायी गयी पुलिस टीम की सक्रियता के कारण हमने कई कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज दिया. जिसका नतीजा है कि अररिया जिला में पदस्थापित दारोगा के हत्यारोपी बौआ राय तथा उसके गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी पर पुलिस मुख्यालय ने मधेपुरा पुलिस को सम्मानित किया जो यहां की पुलिस के लिए गौरव की बात है. हम चाहते हैं कि इस परंपरा को निभाई जाय ताकि मधेपुरा से अपराधियों का नामोनिशान मिट जाय. मैं नालंदा में भी इसी तरह की टीम तैयार कर अपराध नियंत्रण का प्रयास कर रहा हूं.
       समारोह को संबोधित करते हुए जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने कहा कि श्री आशीष एक युवा और विनोदप्रिय पुलिस पदाधिकारी थे. अपराध नियंत्रण तथा विधि-व्यवस्था के संधारण में इनके सहयोग को नहीं भुलाया जा सकता. एसपी विकास कुमार ने कहा कि श्री आशीष ने हर पुलिस वालों को अपने विचारों का गुलाम बना लिया है. समारोह को डीडीसी मिथिलेश कुमार, एडीएम अबरार अहमद कमर, एएसपी राजेश कुमार, मुख्यालय डीएसपी योगेन्द्र कुमार सिंह, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला समेत जिला व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने संबोधित किया.
        कार्यक्रम का आयोजन जिला पुलिस की ओर से किया गया था. इस अवसर पर सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार,  सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, कुमारखंड थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक, बेलारी ओपी अध्यक्ष महेश कुमार यादव, उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष आरबी सिंह समेत कमांडो दस्ता प्रमुख विपीन कुमार, उदयशंकर तथा भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद थे.
(मधेपुरा टाइम्स टीम)
इरादों में लगे पंख लेकर सदा याद रहेगा मधेपुरा- एसपी: नालंदा के एसपी कुमार आशीष को मधेपुरा में दी गई भावभीनी विदाई इरादों में लगे पंख लेकर सदा याद रहेगा मधेपुरा- एसपी: नालंदा के एसपी कुमार आशीष को मधेपुरा में दी गई भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.