बिहारीगंज से ड्राइवर सहित गायब स्कॉर्पियो मिला, ड्राइवर की मिली सड़ी-गली लाश

गत 8 मार्च को मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र से चालक समेत गायब किए गए स्कॉर्पियो मामले में मधेपुरा पुलिस ने पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया है. हालाँकि स्कॉर्पियो के ड्राइवर मो० सरफराज को बचाया नहीं जा सका और उसकी अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई है. मामले में कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया है.
    घटनाक्रम और पुलिस की कार्यवाही का पूरा ब्यौरा देते हुए मधेपुरा के एसपी विकास कुमार ने बताया कि गत 8 मार्च को बिहारीगंज के स्टैंड किरानी की मिलीभगत से उक्त स्कॉर्पियो (BR 11 H 9352) को पुरैनी के लिए भाड़े पर लेकर उसे ड्राइवर मो० सरफराज के साथ गायब कर दिया गया था.
    सूचना मिलने पर बिहारीगंज थाना में मामला दर्ज (थाना काण्ड संख्यां 32/2016, अंतर्गत धारा 363, 365, 379 IPC दर्ज कर काण्ड के उद्भेदन के किये मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार एवं उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ रहमत अली के नेतृत्व में थानाध्यक्ष बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार-II, पुरैनी थानाध्यक्ष इकरार अहमद खां, भर्राही ओपीध्यक्ष संजीव कुमार, घैलाढ थानाध्यक्ष प्रसुन्न्जय कुमार, गोपनीय शक्षा के अमर कुमार, अपराध शाखा के अभिषेक कुमार सिंह आदि की एक टीम बनाई गई.
    कांड में गाडी एजेंट मो० बबलू और अपराधी अमर कुमार साह (बभनी, गम्हरिया) को गिरफ्तार करने के बाद इनके खुलासे पर मास्टर माइंड कुख्यात अपराधी अमित राय की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाया. अपराधियों ने स्कॉर्पियो को ड्राइवर समेत पस्तपार होते हुए धबौली लाया जहाँ उन्होंने बसबिट्टी में चालक मो० सरफराज की गमछा से गला दबाकर हत्या कर दी और फिर गाडी लेकर सिंहेश्वर आये. अगले दिन नंबर प्लेट पर Govt of India और DL 01 C 0876 लिखवा कर पूर्णियां, अररिया और किशनगंज होते इस्लामपुर (पश्चिम बंगाल) में एक लाइन होटल पहुंचकर अन्य अपराधी का इन्तजार करने लगे. दुर्भाग्यवश उसी समय इस्लामपुर थाना पुलिस वहां पहुंचकर गाड़ियों की जाँच करने लगी जिसे देखकर सारे अपराधी भाग खड़े हुए. पुलिस ने स्कॉर्पियो को इस्लामपुर थाना में लगा दिया.
    मधेपुरा पुलिस ने मृतक चालक की सड़ी-गली लाश बरामद कर लिया तथा मामले में गाडी बिकवाने वाले सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के रामपट्टी के गम्हरिया टोला के रहने वाले गिरिजेश झा को भी गिरफ्तार कर लिया है.   
बिहारीगंज से ड्राइवर सहित गायब स्कॉर्पियो मिला, ड्राइवर की मिली सड़ी-गली लाश बिहारीगंज से ड्राइवर सहित गायब स्कॉर्पियो मिला, ड्राइवर की मिली सड़ी-गली लाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.