तीन महिलाओं को दबिया से काटकर किया गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के भेलवा पंचायत के नवटोलिया वार्ड नं. 6 में आज सुबह तीन महिलाओं की जान जाते-जाते बची है. हालाँकि इनमें से एक महिला सीता देवी (40 वर्ष) की गर्दन पीछे से गंभीर रूप से कटी है जिसके बारे में कुछ कहना कठिन है.
    मिली जानकारी के अनुसार जवाहर शर्मा और सोनेलाल शर्मा के परिवार के बीच चली आ रही दुश्मनी की मुख्य वजह जमीन विवाद है. पर मामले ने कल उस समय तूल पकड़ लिया जब सीता देवी, घुटरी देवी आदि के परिवार के लोग कल सोनेलाल शर्मा के विरोधियों के जमानतदार बनने कचहरी गए थे. पीड़ित परिवार की महिलाओं ने बताया कि आज सुबह में बभनी के विनोद झा, जिसका उठना-बैठना सोनेलाल के परिवार में हैं, ने सोनेलाल आदि को भड़का दिया और फिर सोनेलाल शर्मा, सहदेव शर्मा, लूटनी देवी, शिरोमणि देवी, मैना देवी और हरिनंदन शर्मा ने जवाहर शर्मा के घर घुसकर महिलाओं पर दबिया से हमला शुरू किया. हमले में सीता देवी का गर्दन बुरी तरह कट गया तो घुटरी देवी के हाथ की चार अंगुलियाँ कट गई और किरण देवी की कलाई बुरी तरह जख्मी हो गई. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.
    आरोपी सोनेलाल शर्मा को पुलिस ने फ़ौरन गिरफ्तार कर लिया. कुछ ग्रामीणों का कहना था कि सोनेलाल शर्मा मनबढ़ू किस्म का है और कुछ साल पहले शराब के नशे में उसने अपनी माँ की हत्या कर दी थी.   
तीन महिलाओं को दबिया से काटकर किया गंभीर, आरोपी गिरफ्तार तीन महिलाओं को दबिया से काटकर किया गंभीर, आरोपी गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.