बच्चों पर मंडराया ‘शनि’ का साया, दो की मौत

शनिवार का दिन जिले में बच्चों के लिए अशुभ रहा और एक जगह जहाँ 3 वर्षीय बच्चे की गड्ढे में गिर कर मौत हो गई वहीँ दूसरी दुर्घटना में एक 13 वर्षीया लड़की की मौत हो जाने की सूचना है.
        मिली जानकारी के अनुसार कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित मंगरवारा वार्ड नंबर 1 मे गढढे मे गिरने से 3 वर्षीय एक बालक की मौत हो गई. बाते गया कि मो मुमताज के दरवाजे पर पानी निकासी के लिये बने गढढे मे गेंद निकालने के दौरान गिर जाने से उसकी मौत हुई. कुछ देर बाद जब लोगो को बच्चे की याद आई तो खोज शुरू हुई पर तब तक काफी देर हो चुकी थी. बच्चा मंगरवारा के डीलर मो तासिम का पौत्र था.
        उधर मुरलीगंज से मिली जानकारी के अनुसार एनएच 107 पर हाट बाजार के निकट रोड एक्सीडेंट में एक 13 वर्षीया किशोरी की मौत हो गई. बताया गया कि निशा  नाम की लड़की का घर थानाक्षेत्र के हरिपुर कला था. दिन में घटी दुर्घटना के बाद किशोरी को मुरलीगंज अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी गंभीर हालत को देख उसे मधेपुरा रेफर किया गया, पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
बच्चों पर मंडराया ‘शनि’ का साया, दो की मौत बच्चों पर मंडराया ‘शनि’ का साया, दो की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.