“अपराध और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं”: नए एसपी विकास कुमार ने मधेपुरा टाइम्स से कहा

मधेपुरा में अगले एसपी के रूप में वर्ष 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार सोमवार को अपना योगदान कर सकते हैं.
       बता दें कि बिहार सरकार के गृह विभाग के द्वारा कल जारी की गई अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1313 के अनुसार वर्ष 2012 बैच के आईपीएस कुमार आशीष को मधेपुरा एसपी के पद से स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पुलिस अधीक्षक, नालंदा के पद पर पदस्थापित किया गया, जबकि अधिसूचना संख्यां 1/पी1-02/2013 खंड-I गृ.आ.- 1307 के मुताबिक़ 2008 बैच के आईपीएस विकास कुमार, समादेष्टा, विशेष सुरक्षा दल, बिहार, पटना को स्थान्नातरित करते हुए अगले आदेश तक के लिए पुलिस अधीक्षक, मधेपुरा के पद पर पदस्थापित किया गया है.
       मधेपुरा टाइम्स से चलभाष पर हुई संक्षिप्त बातचीत में मधेपुरा के नए एसपी विकास कुमार ने कहा कि मधेपुरा में जनता के सहयोग से अपराध नियंत्रण उनकी पहली प्राथमिकता होगी. किसी भी हाल में अपराध और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  दीन-हीन तथा ग़रीबों को तंग करने वाले अपराधी चरित्र के लोगों को भी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एसपी विकास कुमार ने कहा कि उन्हें जनता और समाजसेवियों से हर संभव सहयोग की अपेक्षा है ताकि मधेपुरा से अपराध और भ्रष्टाचार का खात्मा कर हर व्यक्ति को न्याय दिलाने में वे सक्षम हो सकें.
     जाहिर है, मधेपुरा में लोगों ने निवर्तमान एसपी कुमार आशीष के छोटे से कार्यकाल को काफी पसंद किया था और ऐसे समय में यहाँ के लोगों को नए एसपी से भी काफी उम्मीदें होना स्वाभाविक ही है.
“अपराध और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं”: नए एसपी विकास कुमार ने मधेपुरा टाइम्स से कहा “अपराध और भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं”: नए एसपी विकास कुमार ने मधेपुरा टाइम्स से कहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.