अंतरजिला अपराध नियंत्रण पर सेमिनार में चार जिला के एसपी की होगी उपस्थिति

सामाजिक शैक्षणिक कल्याण संघ,  चौसा के सौजन्य से आगामी 21 फरवरी 2016 को चौसा में बहुचर्चित अंतरजिला अपराध नियंत्रण पुलिस और जनसहयोग  विषयक सेमिनार का आयोजन किया जाएगा. सेमिनार का उद्धाटन पुलिस अधीक्षक  मधेपुरा  कुमार आशीष करेंगे. कार्यक्रम में भागलपुर, नवगछिया और खगडिया के पुलिस अधीक्षक भी उपस्थित रहेंगे. कार्यक्रम के पहले चरण में कल 14 फरवरी 2016 को स्थानीय जनता उच्च विद्यालय चौसा में स्कूली बच्चों के लिए क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.
      क्विज प्रतियोगिता परीक्षा का निरीक्षण थानाध्यक्ष  चौसा सुमन कुमार सिंह द्वारा किया गया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये संघ के सदस्य एवं चौसा दर्पण के सदस्यों ने चौसा बाजार का भ्रमण कर आमलोगों से मैत्रीपूर्ण भाव से मिलकर कार्यक्रम में भाग लेने का अनुरोध किया . इस मौके पर  थानाध्यक्ष चौसा सुमन कुमार सिंह, जिला पार्षद मनोज राणा , मशीर आलम सिद्दिकी, याहिया सिद्दिकी, आरिफ आलम, कुंदन कुमार बंटी, संजय कुमार सुमन, राजकुमार प्रिंस, अमित कुमार डान आदि का सहयोग महत्वपूर्ण रहा.
अंतरजिला अपराध नियंत्रण पर सेमिनार में चार जिला के एसपी की होगी उपस्थिति अंतरजिला अपराध नियंत्रण पर सेमिनार में चार जिला के एसपी की होगी उपस्थिति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.