विवाहिता की अर्धनग्न लाश मिली: दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में दुर्गापुर पंचायत के सिंहकुण्ड टोला स्थित मुसहरिया चौड़ बहियार में आज दिन में एक 22 वर्षीया विवाहिता की लाश अर्द्धनग्न अवस्था में मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फ़ैल गई है.
      मिली जानकारी के अनुसार सिहकुण्ड टोला के ही निवासी अनिरूद्ध मेहता की करीब 22 वर्षीया विवाहिता पुत्री रूबी देवी बीते मंगलवार की रात्रि में गांव के हीं एक शादी के अवसर पर गीत गाने के लिए गई हुयी थी जिसके बाद से वह लापता थी. गांव व आस-पड़ोस में उसकी खोजबीन भी की पर कुछ पता नहीं चला था. बुधवार की दोपहर में घर के पीछे के हीं मुसहरिया बहियार में मकई के खेत में उक्त विवाहिता की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली. मृतका रूबी देवी के गले में उसके सलवार से ही फंदा लगा हुआ था. प्रथमदृष्ट्या लाश को देखने से ऐसा लगता है जैसे पहले उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया होगा और फिर उसी के सलवार का फंदा बनाकर उसकी जान ले ली गई होगी.
       वहीं घरवालों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रूबी देवी की दो शादियाँ हो चुकी थी. उसकी पहली शादी खगड़िया जिले के हरियो और दूसरी शादी भी उसी जिले के तेलिहाड़ में हुई थी. लेकिन वह अपने पति का घर छोड़कर करीब 2 वर्षों से  अपने पिता के घर सिंहकुण्ड बासा में हीं रह रही थी.
    घटना की सूचना पाते ही पुरैनी थानाध्यक्ष एकरार अहमद अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष एकरार अहमद खान ने बताया की शव के पास से एक पर्स मिला है जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति का फोटो लगा हुआ है जिसकी जाँच की जा रही है. मामला संगीन व संदेहास्पद दिख रहा है, पोस्टमार्टम रिर्पोट व अनुसंधान के उपरान्त ही मामले की सच्चाई का पता चल पाएगा.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
विवाहिता की अर्धनग्न लाश मिली: दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका विवाहिता की अर्धनग्न लाश मिली:  दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.