कुख्यात अपराधी हरदेव मंडल को पिस्टल तथा 22 चक्र गोलियों के साथ पुलिस ने दबोचा

मधेपुरा जिले में अपराध नियंत्रण अभियान के तहत पुलिस की सक्रियता लगातार  परिणाम दे रहे हैं. कल रात्रि के समकालीन अभियान में कुल 86 गिरफ्तारियां हुई हैं जिनमे से 22 को जेल भेजा गया है, जबकि 02 अवैध देसी कट्टा एवं 22 चक्र गोलियां की बरामदगी मधेपुरा पुलिस की एक महत्वपूर्ण सफलता मानी जाएगी.
    इन सबमें सबसे महत्वपूर्ण गिरफ्तारी कुख्यात अपराधी हरदेव मंडल की है जिसपर सिर्फ चौसा थाना में हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट आदि के पांच मामले दर्ज हैं. इसके पास से एक अवैध देशी कट्टा और 21 जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं. मधेपुरा पुलिस के लिए यह गिरफ्तारी काफी अहम् है.
    मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी और अवैध आग्नेयास्रों एवं शराब की बरामदगी के लिए चलाये जा रहे अभियान के दौरान जिले के चौसा थानाक्षेत्र के अरजपुर भिट्ठा टोला से कुख्यात अपराधी हरदेव मंडल को बड़ी मात्र में हथियार समेत गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई. आपराधिक इतिहास रखने वाला हरदेव मंडल अरजपुर भिट्ठा टोला का ही रहने वाला था.
कुख्यात अपराधी हरदेव मंडल को पिस्टल तथा 22 चक्र गोलियों के साथ पुलिस ने दबोचा कुख्यात अपराधी हरदेव मंडल को पिस्टल तथा 22 चक्र गोलियों के साथ पुलिस ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.