सुपौल: आगलगी में आठ घर ज़ले, चार लाख की क्षति

सुपौल-जिले के जदिया  थाना क्षेत्र के बघेली पंचायत के साह टोला के वार्ड नं. 8 में हुई आगलगी की घटना आठ घर जलकर राख हो गए. इस घटना में चार लाख की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है.काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया.
         पीड़ित परिजनों ने बताया कि बुधवार की सुबह दरवाजे पर रखे लार के ढेर में अचानक आग लग गयी. लार के ढेर के बगल में अनंत साह का आटा-चक्की मशीन सहित घर में रखा अनाज भी जलकर राख हो गया. जबकि उसी घर के बगल में जयनारायण साह, मनोज साह,  बिनोद साह, राजेश साह, रेणु देवी का आवासीय घर जलकर राख हो गया. पीड़ित परिवार के मनोज साह ने बताया की घर में रखे 10 हजार नगद सहित 10 क्विंटल गेहू, 05 क्विंटल चावल, 20 क्विंटल धान, पाट, संदूक, आलमीरा एवं जेवरात जलकर राख हो गया.
         इस बाबत त्रिवेणीगंज के अंचलाधिकारी बिरेन्द्र कुमार झा ने बताया की क्षति आकलन के लिए स्थल पर कर्मचारी को भेजा गया है. क्षति आकलन के बाद आपदा विभाग से हर संभव मदद पीड़ित परिवार को किया जायेगा.
सुपौल: आगलगी में आठ घर ज़ले, चार लाख की क्षति सुपौल: आगलगी में आठ घर ज़ले, चार लाख की क्षति      Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.