"राय उज्ज्वल सिन्हा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट": मधेपुरा में अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारी

मधेपुरा क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में इस वर्ष पुनः "राय उज्ज्वल सिन्हा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट" का भव्य आयोजन होने जा रहा है. ऑटो जोन स्थित मधेपुरा क्रिकेट एकेडमी के कार्यालय में इस आयोजन को लेकर एक बैठक की गई, जिसमें मनोनीत कमिटी के सदस्यों के अलावे कई नए एवं पुराने क्रिकेट खिलाड़ी शामिल हुए.        
        टूर्नामेंट के विषय में जानकारी देते हुए मधेपुरा के नामी क्रिकेटर त्रिदीप गांगुली ने कहा कि वर्षों बाद ऐसा क्रिकेट मधेपुरा में होगा. इस टूर्नामेंट में दिल्ली, उत्तरप्रदेश, बंगाल, झारखण्ड एवं बिहार की बेहतरीन टीमें हिस्सा लेगी. आयोजन समिति के सदस्य अमित सिंह मोनी ने कहा कि हम सभी इस टूर्नामेंट के सफलता के लिए कई बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले रविवार की मीटिंग में टूर्नामेंट शुरू होने की तारीख की घोषणा कर दी जाए. सदस्य संदीप शांडिल्य ने कहा कि इस टूर्नामेंट से केवल मनोरंजन ही नहीं बल्कि मधेपुरा क्रिकेट के स्तर को भी ऊपर उठाना है और साथ हीं मधेपुरा क्रिकेट एकेडमी को जल्द से जल्द शुरू करवाना है.
       बैठक में मुख्य रूप से संजीव कुमार, अमन श्रीवास्तव, प्रभाकर कुमार, आशीष सोना, अमित कुमार, महेश कुमार, बिट्टू आदि ने अपने-अपने सुझाव दिए तथा जल्द से जल्द टूर्नामेंट कराने की बात कही. मतलब साफ़ है कि  मधेपुरा के खेल प्रेमियों को वर्षों बाद एक उच्चस्तरीय क्रिकेट खेल देखने को मिलेगा जो संभवतः पहली फरवरी से शुरू हो सकता है.
"राय उज्ज्वल सिन्हा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट": मधेपुरा में अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारी "राय उज्ज्वल सिन्हा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट": मधेपुरा में अंतर्राज्यीय  क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.