चिकित्सक ने भेलवा में लगाया मुफ्त चिकित्सा शिविर: उद्घाटन मंत्री के द्वारा, उमड़ी भीड़

वर्ष 2015 इलाके में स्वास्थ्य के सम्बन्ध में बेहतर शुरुआत के साथ नजर आ रहा है. इससे पहले जहाँ मधेपुरा के प्रसिद्ध सर्जन डा० डी. के. सिंह के द्वारा ग़रीबों में कम्बल बांटने के कार्य को बेहद सराहा गया था था, वहीं मधेपुरा के नामी चिकित्सक डा० सचिदानंद यादव ने अपने गाँव मधेपुरा जिले और प्रखंड के भेलवा में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर चिकित्सा एक सेवा भाव है, इस कथन को मजबूती दी है.
    नि:शुक्ल चिकित्सा शिविर का विधिवत उद्घाटन मधेपुरा सदर विधायक सह बिहार के आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने किया. बता दें कि आपदा मंत्री का भी पैतृक गाँव भेलवा ही है. आपदा मंत्री ने चिकित्सकों के इस कार्य की अत्यंत ही सराहना की. चिकित्सा शिविर में आसपास के गाँव से भी आये मरीजों की संख्यां काफी अधिक थी और इसके इलाज करने मधेपुरा से नेत्र रोग चिकित्सक डा० मिथिलेश कुमार, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा० राजेन्द्र गुप्ता, शिशु रोग विशेषज्ञ डा० उमाशंकर भगत, महिला रोग विशेषज्ञ डा० सरोज सिंह और डा० नायडू कुमारी आदि मौजूद थे. आयोजनकर्ता डा० सचिदानंद यादव थे.
    जानकारी दी गई कि यह नि:शुल्क चिकित्सा सेवा शिविर प्रत्येक रविवार को दिन में 12 बजे से 2 बजे तक लगाया जाएगा.
(रिपोर्ट: मुकेश कुमार)
चिकित्सक ने भेलवा में लगाया मुफ्त चिकित्सा शिविर: उद्घाटन मंत्री के द्वारा, उमड़ी भीड़ चिकित्सक ने भेलवा में लगाया मुफ्त चिकित्सा शिविर: उद्घाटन मंत्री के द्वारा, उमड़ी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.