पुलिस बनाम पब्लिक मैत्री क्रिकेट मैच: पुलिस इलेवन ने पब्लिक इलेवन को हराया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड कार्यालय के खेल मैदान में आयोजित मैत्री क्रिकेट मैच में पुलिस एलेवन ने पब्लिक एलेवन को संघर्ष पूर्ण मैच में एक विकेट से हराया.
      जानकारी के अनुसार पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्रीपूर्ण संबंध हो, उसके लिए मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने शंकरपुर में अपराध गोष्ठी के साथ साथ पुलिस पब्लिक मीटिंग में जिले के सभी थानाध्यक्षों को समय समय पर इस तरह के आयोजन करने का निर्देश दिया था. पब्लिक एलेवन के कप्तान राजीव कुमार बबलू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ऑवर  में सभी विकेट खोकर 67 रन बनाए, जिसमें गुंजन कुमार ने 18 और डा. आई सी भगत के 17 रन,  सुनील ने  15 और महबूब ने 7 रन बनाए.     पुलिस एलेवन की ओर से रविकांत ने 3,  राकेश और नीरज ने दो -दो  और संदीप ने एक विकेट लिया. जवाब में खेलने उतरी पुलिस एलेवन को एक एक रन के लिए संघर्ष करना पडा. अंतिम ऑवर की चौथी गेंद पर एक विकेट से पुलिस एलेवन ने मैच जीता.
        पुलिस एलेवन की तरफ से कप्तानी करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी 17,  प्रेम कुमार 20 और  रविकांत ने 7 रन बनाए, जबकि पब्लिक एलेवन की ओर से सुनील, रवि ,मुकेश और छोटू ने दो-दो तथा  महबूब ने एक विकेट लिया.
         इससे पूर्व सिंहेश्वर, शंकरपुर, कुमारखंड आदि में पुलिस और पब्लिक का साथ-साथ पतंगबाजी का आयोजन किया गया था. लेकिन पतंग उडाने लायक हवा नही रहने के कारण पतंगबाज अपने पतंग में सही ढंग से उडान नही भर पा रहे थे.. कुल मिलाकर  सभी जनप्रतिनिधियों ने इस तरह के आयोजन की सराहना की. मौके पर उपप्रमुख राजेश कुमार झा, पटोरी पैक्स अध्यक्ष विजय यादव, सरपंच दिलीप मेहता, गौरीपुर , मो. जमाल रुपौली, कैलाश भगत,  सियाराम यादव, पप्पू यादव सुखासन, दीपक यादव, मो.  सलाम , अमीत कुमार आदि सहित कई प्रखंडकर्मी मौजूद थे.
पुलिस बनाम पब्लिक मैत्री क्रिकेट मैच: पुलिस इलेवन ने पब्लिक इलेवन को हराया पुलिस बनाम पब्लिक मैत्री क्रिकेट मैच: पुलिस इलेवन ने पब्लिक इलेवन को हराया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.