अभी-अभी: कोसी का आतंक दारोगा हत्याकांड के आरोपी मुन्ना दास और शशि मेहता गिरफ्तार, लाई रंग मधेपुरा पुलिस की मेहनत

अररिया जिला के दारोगा प्रवीण कुमार हत्याकांड मामले के दो मुख्य आरोपी मुन्ना दास और शशि मेहता आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए.
    मिली जानकारी के अनुसार कोशी के आतंक के रूप में कुख्यात मुन्ना दास और शशि मेहता की तलाश जहाँ हाल में अररिया जिले के दारोगा प्रवीन कुमार की हत्या के मामले में कई जिलों की पुलिस को सरगर्मी से थी, वहीं लूट, हत्या आदि जैसे जघन्य अपराधों में भी इनकी तलाश मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, पुर्णियां और अररिया जिले की पुलिस कर रही थी.
    बताया जाता है कि पिछले करीब महीने भर से ये दोनों अपराधी मधेपुरा जिले और आसपास के क्षेत्रों में छुप-छुप कर रह रहे थे. माना जाता है कि हाल में दारोगा हत्याकांड के दूसरे आरोपी पचास हजार के इनामी आरोपी कुख्यात अपराधी बौआ राय को तीन अन्य सहयोगियों के साथ मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिससे मुन्ना दास और शशि मेहता के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिले थे.
    जानकारी के अनुसार आज शाम मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा-पुर्णियां बॉर्डर इनकी घेराबंदी की तो पुर्णिया जिले की तरफ भागे. पर मधेपुरा पुलिस ने इनका पीछा करते हुए पुर्णियां पुलिस को भी इनकी जानकारी दे दी. बताया जाता है कि दोनों अपराधी सीमा पर पुर्णियां जिले में गिरफ्तार कर लिए गए.
    दोनों कुख्यातों की गिरफ्तारी की पुष्टि मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष के द्वारा की गई है. मुन्ना दास और शशि मेहता की गिरफ्तारी को भी मधेपुरा पुलिस की सफलता मानी जाएगी.दोनों की गिरफ्तारी पर मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष ने इस अभियान में शामिल पुलिस टीम 20 हजार रूपये के इनाम की भी घोषणा की गई है.
(Photo edited & added later on 09:25 pm)
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
अभी-अभी: कोसी का आतंक दारोगा हत्याकांड के आरोपी मुन्ना दास और शशि मेहता गिरफ्तार, लाई रंग मधेपुरा पुलिस की मेहनत अभी-अभी: कोसी का आतंक दारोगा हत्याकांड के आरोपी मुन्ना दास और शशि मेहता गिरफ्तार, लाई रंग मधेपुरा पुलिस की मेहनत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.