प्राइवेट स्कूल ने मीडिया को हराया: मधेपुरा में मीडिया एकादश बनाम प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन फैंसी मैच

मधेपुरा जिले में खेल-कूद को बढ़ावा देने के उद्येश्य से आज जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में मीडिया एकादश बनाम प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन के बीच आज एक फैंसी मैच खेला गया.
    मैच में मुख्य अतिथि के रूप में मधेपुरा के प्रभारी एसपी राजेश कुमार मौजूद थे, जिन्होंने मीडिया की तरफ से बल्लेबाजी भी की. मौके पर प्रभारी एसपी ने कहा कि मुझे आज लगा कि मैं अपने बचपन में लौट आया हूँ. आज का मैच बहुत ही रोमांचक और खेल भावना से खेला गया है. जब भी इस तरह के मैच का आयोजन हो, मुझे वहां आने में बेहद ख़ुशी होगी.
    मैच में प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने मीडिया एकादश को 21 रनों से हराकर विनर का शील्ड अपने नाम किया. 15-15 ऑवर के मैच में प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने 5 विकेट के नुकसान पर कुल 125 रन बनाये, जबकि मीडिया एकादश की टीम 7 विकेट के गवां कर 104 रन ही बना पाई. मैन ऑफ द मैच प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार हुए जिन्होंने बाद में अपना खिताब एएसपी राजेश कुमार को सम्मान में समर्पित किया. ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में उतरे किशोर कुमार ने कुल 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली और नॉट आउट रहे. विजेता टीम की तरफ से उप-कप्तान सुशील झा ने 20, टिक्कूदा ने 6, निक्कू नीरज ने 2, हर्षवर्धन सिंह राठौर ने 2, मानव सिंह ने 5 और सुशील मिश्र ने 10 रनों का योगदान दिया. जबकि मीडिया एकादश से बंटी सिंह ने 27, भवेश रंजन ने 20, उप-कप्तान अमिताभ ने 16, राकेश रंजन ने 8, नीरज भारद्वाज ने 8, विभाकर सिंह ने 4, सुनित साना ने 2 रनों का योगदान दिया. कप्तान राकेश सिंह 2 रन पर नॉट आउट रहे वहीँ मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने 3 रन बनाए.
    पुरस्कार वितरण एएसपी राजेश कुमार के द्वारा किया गया. मैच को सफल बनाने में वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा, जबकि धन्यवाद ज्ञापन पत्रकार संजय परमार ने किया. जबकि अत्यंत रोमांचक रहे पूरे मैच के प्रायोजक सोनी पुस्तक भंडार थे.
प्राइवेट स्कूल ने मीडिया को हराया: मधेपुरा में मीडिया एकादश बनाम प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन फैंसी मैच प्राइवेट स्कूल ने मीडिया को हराया: मधेपुरा में मीडिया एकादश बनाम प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन फैंसी मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.