व्यापार संघ ने किया आपदा मंत्री का सम्मान समारोह आयोजित

मधेपुरा व्यापार संघ के बैनर तले रविवार को एच.पी.गैस एजेंसी परिसर मधेपुरा में व्यपार संघ अध्यक्ष के अध्यक्षता में पहली बार आपदा मंत्री प्रो.चंद्रशेखर का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जहाँ व्यपार संघ के सभी व्यवसायी मौजूद थे.
       समारोह में मंत्री ने खुद दर्जनों व्यवसायियों सहित महागठबंधन पार्टी के वरीय कार्यकर्ता को गमछा देकर सम्मान किया वहीँ, व्यापार संघ के बैनर तले शहर के कई व्यवसायियों ने मंत्री को भी चादर और बुके देकर सम्मानित किया. साथ हीं मंच पर मौजूद बाल संरक्षण आयोग की महिला ललिता जायसवाल को हरियाणा में विद्या देवी जिंदल स्कूल से जी.के. में प्रथम आने वाली छात्रा ख़ुशी कुमारी ने भी लाल शाल भेंट कर सम्मानित किया.
        मौके पर व्यापार संघ के अधिकारियों ने मंत्री से मधेपुरा में कालेज चौक, कर्पूरी चौक और पुरानी बाजार के मस्जिद चौक पर शुलभ शौचालय निर्माण के अलावे शहर में सुरक्षा व्यवस्था और शहर के सौन्दर्यीकरण जैसे कई प्रमुख मांगें रखी. इस अवसर पर व्यापार संघ के कई अधिकारी सहित महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी बाते रखी.
           समारोह में मंच संचालन जदयू व्यवसायी प्रकोष्ट के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने किया. मौके पर व्यापार संघ अध्यक्ष योगेन्द्र प्रानसुखा, अशोक कुमार सोमानी, मनीष सर्राफ, हरिश्चंद्र साह, पूर्व नगर पार्षद सह व्यवसायी संघ के रविन्द्र यादव, आभाष आनन्द, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सह प्रदेश नेता बिजेंद्र यादव, राजद के वरीय नेता बिजेंद्र यादव, पृथ्वीराज यदुवंशी, संतोष कुमार प्रानसुखा, बब्बू चौधरी, राजपुर के पूर्व मुखिया सह सीमेंट व्यवसायी गुड्डू कुमार यादव, आनंद कुमार, सुधीर भगत समेत दर्जनों व्यवसायी और शहर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.
व्यापार संघ ने किया आपदा मंत्री का सम्मान समारोह आयोजित व्यापार संघ ने किया आपदा मंत्री का सम्मान समारोह आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.