सुपौल में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, भाजपा जिलाध्यक्ष ने की गिरफ्तारी की मांग

सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के लौकहा पंचायत के बैसा गांव में आज देर संध्या बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी पर गोलियां बरसा दी. बताया जाता है कि व्यवसायी के शरीर में चार गोलियां लगी है और उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए बाहर ले जाया गया है.
   मिली जानकारी के अनुसार बैसा निवासी मुकेश मेहता अपने किराना दुकान पर दुकानदारी में व्यस्त थे. इतने में ही आये अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. परिजनों ने आनन फानन में उसे रेफरल अस्पताल सिमराही में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. मुकेश भाजपा पंचायत स्तर के बूथ लेवल का कार्यकर्ता है.
    भपटियाही थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मुकेश को चार गोली लगी है. गंभीर रूप से जख्मी हालत में उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा भेजा गया है. वहीं घटना स्थल पर सदर डीएसपी वीणा कुमारी भी पहुंच कर स्थिति का जायजा ले रही है. भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र नारायण ठाकुर ने एसपी से अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. (नि.सं.)
सुपौल में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, भाजपा जिलाध्यक्ष ने की गिरफ्तारी की मांग सुपौल में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, भाजपा जिलाध्यक्ष ने की गिरफ्तारी की मांग  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.