मवेशी व्यापारियों के साथ लूट को अंजाम देने वाला अपराधी देशी कट्टा सहित गिरफ्तार

गत 16 दिसंबर को मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र तथा बेलाड़ी ओपी क्षेत्र में मवेशी व्यापारियों के साथ लूटपाट कर गोली चलाकर एक व्यक्ति को घायल कर भाग जाने वाले तीन अपराधियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लेने में सफलता अर्जित की है.
    गिरफ्तार अपराधी ब्रजेश कुमार यादव कुमारखंड में भतनी ओपीक्षेत्र के बेलहा गाँव का रहने वाला है.
    मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस अपराधी के बारे में पूरी जानकारी दी. बताया गया कि घटना के 24 घंटे के भीतर ही शंकरपुर थानाध्यक्ष अनंत कुमार, भतनी ओपीध्यक्ष शम्भू कुमार और बेलाड़ी ओपीध्यक्ष कृत्यानंद पासवान के द्वारा मधेपुरा के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में ब्रजेश यादव को उसके घर से एक लोडेड देशी कट्टा और लूटपाट के एक हजार रूपये के साथ गिरफ्तार किया गया.
    बताया गया कि पूछताछ के क्रम में ब्रजेश ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए बरामद कट्टे के अपराध में प्रयोग की बात स्वीकारी है. ब्रजेश की गिरफ्तारी के साथ ही शंकरपुर तथा बेलाड़ी में हुए लूट काण्ड का खुलासा हो गया है और शेष संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.
    उधर गत 8 दिसंबर को मधेपुरा थाना क्षेत्र से लूटी गई मोटरसायकिल को भी लावारिस अवस्था में दयालपुर से बरामद किया गया है. इसी काण्ड में तीन में से एक गरकन यादव को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र से भी चोरी गई मोटरसायकिल (BR 43 C 3548) को रसना गाँव से बरामद कर लिया गया है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह/महताब अहमद)

मवेशी व्यापारियों के साथ लूट को अंजाम देने वाला अपराधी देशी कट्टा सहित गिरफ्तार मवेशी व्यापारियों के साथ लूट को अंजाम देने वाला अपराधी देशी कट्टा सहित गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.