द्वापर से लेकर कलियुग तक कंस मामाओं का वजूद: भांजे पर किया जानलेवा प्रहार

आज तक आपने द्वापर युग में महाभारत में ही कृष्ण और कंस की कहानी सुनी होगी, पर आज कलियुग में भी कंस मामाओं की कमी नहीं है जो खुद के स्वार्थ में अंधे होकर भांजे पर जानलेवा प्रहार करने से नहीं चूकते है.
     चौकिये मत मुरलीगंज प्रखंड के जीतापुर पंचायत अंतर्गत चामगढ गाँव में रविवार को आपसी भूमि विवाद को लेकर कृष्ण भांजा और कंस मामा ओम के बीच जमकर हुई मारपीट जिसमे भांजा मिठ्ठु कुमार उर्फ़ रोहित बुरी तरह घायल हो गया. घायलों को परिजनों ने पंहुचाया सदर अस्पताल जहाँ कृष्ण रोहित का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.    
क्या है पूरी कहानी?: मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 1975 में रोहित कुमार के माता सविता देवी को पिता स्वर्गीय कृष्ण नंदन यादव ने दान स्वरुप सात बीघा जमीन दिया था, जिस जमीन को लेकर वर्षों से मामला मुरलीगंज अंचल सहित मधेपुरा न्यायलय में लंबित चल रहा है. रविवार को धान कटाई को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया जहाँ मामा और भांजा में जमकर मारपीट हो गई. भांजा रोहित उर्फ़ मिठ्ठू बुरी तरह घायल हो गया. इस मामले को लेकर पंचायत स्तर पर पूर्व में कई बार पंचायती भी हुई लेकिन मामला का निष्पादन नहीं हो सका मामला न्यायलय में लंबित चल रहा है. वहीँ अंचलाधिकारी के रिपोर्ट में उक्त जमीन पर तत्काल रोहित कुमार को जाने से रोका गया था पर रोहित उक्त जमीन पर चल रही धान कटाई को रोकने पंहुचा जहाँ विवाद उत्पन्न हुआ कंस मामा ने भांजे को बुरी तरह पीट डाला.
     इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने बताया कि मामा ओम कुमार और भांजा रोहित कुमार के बीच जमीन सम्बंधी पुराने मामले को लेकर आपस में जमकर मारपीट की घटना घटी है जिसमे रोहित कुमार बुरी तरह घायल हो गया है. फर्द ब्यान के आधार पर मामला दर्ज किया जायगा और दोषी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायगी .
द्वापर से लेकर कलियुग तक कंस मामाओं का वजूद: भांजे पर किया जानलेवा प्रहार द्वापर से लेकर कलियुग तक कंस मामाओं का वजूद: भांजे पर किया जानलेवा प्रहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.