मुख्यमंत्री के शराबबंदी निर्णय का दीदीयों ने किया स्वागत: निकाला विशाल जुलूस

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा आगामी 01 अप्रैल से बिहार में पूर्ण शराबबंदी के निर्णय का जीविका समूह से जुडी तमाम दीदीयों ने स्वागत किया है.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज जीविका स्वयं सहायता समूह, मधेपुरा सदर प्रखंड से जुडी समस्त दीदी के द्वारा एक विशाल जुलूस निकाली गई. बाद में जुलूस मधेपुरा समाहरणालय पहुंची और मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल को एक आभार ज्ञापन सौंपा.
    मौके पर मौजूद जीविका के मधेपुरा ब्लॉक प्रोजेक्ट मैनेजर सुप्रिया ने कहा कि हम दीदीयों के साथ यहाँ मुख्यमंत्री जी के शराबबंदी के शानदार निर्णय का स्वागत करते उनके प्रति आभार प्रकट करने आये हैं और एक ज्ञापन जिलाधिकारी महोदय के द्वारा मुख्यमंत्री जी को सौंपेंगे.
    बाद में मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहेल ने बताया कि जीविका स्वयं सहायता समूह की सैंकड़ों दीदीयों के द्वारा एक जुलूस निकाला गया और मुख्यमंत्री जी के नाम एक आभार ज्ञापन उन्हें सौंपा गया है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे उनके आभार ज्ञापन को मुख्यमंत्री जी तक भिजवा देंगे.
मुख्यमंत्री के शराबबंदी निर्णय का दीदीयों ने किया स्वागत: निकाला विशाल जुलूस मुख्यमंत्री के शराबबंदी निर्णय का दीदीयों ने किया स्वागत: निकाला विशाल जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.