जिला मुख्यालय में अधिवक्ता के घर लगी भीषण आग: लाखों की सम्पत्ति स्वाहा

जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 5 में टीपी कॉलेज के पिछले मोहल्ले में अचानक लगी आग से एक घर जल कर पूरी तरह राख हो गया जिसमें रखी लाखों की संपत्ति स्वाहा हो गई. घर व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता रमेश कुमार यादव का था.
    मिली जानकारी के अनुसार आग आज दिन के करीब 11.30 बजे उस समय लगी जब अधिवक्ता अपने गाँव कटहरवा एक मुंडन के सिलसिले में परिवार समेत गए हुए थे. घर पर उनका एक साला मौजूद था जो आग लगने के समय अधिवक्ता की एक गाय को बगल में बाँधने गया हुआ था. अचानक लगी आग पर नियंत्रण पाना मुश्किल हुआ तथा अगल-बगल के लोगों के लाख प्रयास के बावजूद आग बुझाई नहीं जा सकी और दमकल के आकर आग बुझाने के पहले घर का सारा सामान जल गया.
    जले सामानों में पलंग, लैपटॉप, इनवर्टर, अलमीरा, जेवरात और एक लाख 65 हजार नगद राशि आदि शामिल हैं. घर में आग लगने की जानकारी मिलते ही अधिवक्ता रमेश कुमार यादव और उनका परिवार वहां पहुँच गया. पीड़ित परिवार के मुताबिक़ जलकर राख हुए सामान की कीमत 20 लाख से अधिक की आंकी गई. आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, पर शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है. घटना स्थल पर मधेपुरा के अंचलाधिकारी मिथिलेश कुमार पहुँच चुके थे.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
जिला मुख्यालय में अधिवक्ता के घर लगी भीषण आग: लाखों की सम्पत्ति स्वाहा जिला मुख्यालय में अधिवक्ता के घर लगी भीषण आग: लाखों की सम्पत्ति स्वाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.