मधेपुरा न्यायालय के नाजीर रंजीत कुमार सिन्हा हुए अवकाशप्राप्त: भावभीनी विदाई

मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के नाजीर रंजीत कुमार सिन्हा ने आज अवकाश प्राप्त कर लिया. अवकाशग्रहण करने पर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मधेपुरा के जिला न्यायाधीश श्री मजहर इमाम ने कई वर्षों से नाजीर के पद पर कार्यरत रहे रंजीत कुमार सिन्हा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कामों का निपटारा त्वरित और साफ़-सुथरे ढंग से करना इनकी खासियत रही है. वे इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं.
    बता दें कि आज नजीर के पद से अवकाशप्राप्त श्री सिन्हा की गिनती मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के एक बेहतरीन और कर्मठ कर्मचारी के रूप में होती थी, जिन्होंने 01 मार्च 1975 को व्यवहार न्यायालय में अपना योगदान किया था और आज करीब चालीस साल आठ महीने की सेवा के बाद जब वे रिटायर हुए तो व्यवहार न्यायालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए ये एक भावुक क्षण साबित हुआ.
    इस मौके पर मधेपुरा न्यायालय के सभी अधिकारी, कर्मचारी के अलावे श्री सिन्हा के तीनों पुत्र आदित्य सिन्हा, ई. रवि राज तथा ई. ऋषिराज भी मौजूद थे.
(ए.सं.)
मधेपुरा न्यायालय के नाजीर रंजीत कुमार सिन्हा हुए अवकाशप्राप्त: भावभीनी विदाई मधेपुरा न्यायालय के नाजीर रंजीत कुमार सिन्हा हुए अवकाशप्राप्त: भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.