प्रेमी-युगल की बरामदगी के बाद गाँव में तनाव हुआ शांत: पप्पू यादव पहुंचे लौआलगान

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र के लौआलगान में दो समुदाय के प्रेमी युगल के फरार हाने के बाद जहाँ गांव में मामूली तनाव उत्पन्न हो गया था वहीं प्रेमी युगल की प्रशासन द्वारा बरामदगी के बाद और अनुमंडल प्रशासन की समझदारी से मामला सुलझ गया है.
    जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव आज अपने आलमनगर प्रत्याशी जय प्रकाश सिंह के साथ प्रभावित परिवार से मिले और उनसे  हर हाल में आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की. मीडिया से बात करते हुए सरे यादव ने कहा कि कोसी सदियों से शांत रहा है और रहेगा. कुछ लोग हमारे समाज को तोड़ना चाहते हैं लेकिन उनका सपना कदापि साकार नही होगा. उन्होने स्थानीय समस्याओं की चर्चा करते हुए कहा कि आलमनगर विधान सभा क्षेत्र में पिछले 25 वर्षो से एक ही व्यक्ति लगातार जनप्रतिनिधित्व कर रहा है और लंबे समय तक मंत्री दिया बावजूद इसके विकास नहीं हुआ. आप हमें सेवा करने के लिए मात्र दो साल का समय दें विकास नहीं हुआ तो हम वोट मांगने नहीं आयेंगे.
           मौके पर उन्होंने कहा कि लौआलगान की घटना के प्रति हम सभी जवाबदेह हैं. आपसी भाईचारा और  सौहार्द किसी भी हाल में बरक़रार रहना चाहिए. पुलिस के द्वारा दोनों प्रेमी युगल की सकुशल बरामदगी पर उन्होंने प्रशासन खासकर चौसा थानाध्यक्ष को धन्यवाद दिया.
(रिपोर्ट: आरिफ आलम)
प्रेमी-युगल की बरामदगी के बाद गाँव में तनाव हुआ शांत: पप्पू यादव पहुंचे लौआलगान प्रेमी-युगल की बरामदगी के बाद गाँव में तनाव हुआ शांत: पप्पू यादव पहुंचे लौआलगान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.