मधेपुरा विधानसभा चुनाव: जिले भर में आज ताबड़तोड़ नामांकन: कुल 22 प्रत्याशियों में मधेपुरा और सिंहेश्वर से 11 ने किया नामांकन

अब जब आज के बाद मधेपुरा जिले के लिए चारों विधानसभा सीटों के लिए नामांकन में सिर्फ एक दिन बाकी रह गए हैं तो आज जिले भर में कुल 22 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है. उदाकिशुनगंज अनुमंडल के दो विधानसभा क्षेत्र आलमनगर और बिहारीगंज से कुल 11 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है जबकि मधेपुरा अनुमंडल के दो विधानसभा क्षेत्र मधेपुरा तथा सिंहेश्वर से भी नामांकन करने वाले कुल प्रत्याशियों की संख्यां 11 ही है.
    सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र से 4, जिनमें जदयू के रमेश ऋषिदेव, निर्दलीय अच्छे लाल शर्मा, निर्दलीय अगम लाल ऋषिदेव, जनता दल राष्ट्रवादी के ललन पासवान ने अपना नामांकन किया.
    जबकि मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से 7, जिनमें गरीब जनता दल सेक्यूलर से दिनेश चन्द्र यादव उर्फ़ फौजी, नेशनल रोड मैप पार्टी ऑफ इंडिया के मो० ताहिर, निर्दलीय ज्योति मंडल, भाजपा से विजय कुमार विमल, राजद से चंद्रशेखर, जनता दल राष्ट्रवादी से विजेंद्र यादव तथा सर्वजन्य कल्याण लोकतांत्रिक पार्टी से कमल कुमार ने अपना नामांकन किया.
    नामांकन की अंतिम तिथि कल यानि 15 अक्टूबर है और कल भी नामांकन की संख्यां अधिक हो सकती है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह/ महताब अहमद)
(अगले रिपोर्ट में किन लोगों आज ने किया आलमनगर और बिहारीगंज से नामांकन)
मधेपुरा विधानसभा चुनाव: जिले भर में आज ताबड़तोड़ नामांकन: कुल 22 प्रत्याशियों में मधेपुरा और सिंहेश्वर से 11 ने किया नामांकन मधेपुरा विधानसभा चुनाव: जिले भर में आज ताबड़तोड़ नामांकन: कुल 22 प्रत्याशियों में मधेपुरा और सिंहेश्वर से 11 ने किया नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.