मधेपुरा समेत कोसी में कल से नामांकन होगा शुरू, प्रत्याशियों के दिल की धड़कन तेज: एक नजर महत्वपूर्ण तिथियों पर

बिहार विधानसभा के पांचवें और अंतिम चरण में मधेपुरा में आने वाले 05 नवम्बर को चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए वोटिंग के लिए कल यानि 08 अक्टूबर से नामांकन शुरू होगा. आलमनगर, बिहारीगंज,  सिंहेश्वर और मधेपुरा विधानसभा सीटों के लिए जिले में कुल 11 लाख 87 हजार 817 मतदाता मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे जिसके लिए कुल 1107 मतदान केंद्र बनाये जायेंगे. जाहिर है कल से तिथियों को सोचकर प्रत्याशियों के दिल की धडकनें तेज होना लाजिमी ही है. आइये देखें वे कौन सी महत्वपूर्ण तिथियाँ हैं?

 मधेपुरा समेत कोसी की कुल 13 सीटों के लिए आगामी 5 नवम्बर को होने वाले चुनाव के लिए अन्य महत्वपूर्ण तिथियाँ कुछ इस तरह हैं:
नामांकन की तिथि: 8 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक
नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी की तिथि: 17 अक्टूबर
नामांकन वापस लेने की तिथि: 19 अक्टूबर तक
चुनाव की तिथि: 5 नवम्बर
मतगणना का कार्य: 8 नवम्बर
चुनाव की सारी प्रक्रिया समाप्त: 12 नवम्बर तक
    तो तैयार हो जाइए तिथियों को याद रखते हुए आगामी 05 नवम्बर को वोट डालने के लिए तैयार हो जाइये. बिना किसी प्रलोभन के चुनिए ऐसा उम्मीदवार को कर सके आपके क्षेत्र का बेहतर विकास.
मधेपुरा समेत कोसी में कल से नामांकन होगा शुरू, प्रत्याशियों के दिल की धड़कन तेज: एक नजर महत्वपूर्ण तिथियों पर मधेपुरा समेत कोसी में कल से नामांकन होगा शुरू, प्रत्याशियों के दिल की धड़कन तेज:  एक नजर महत्वपूर्ण तिथियों पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.