पप्पू यादव की पार्टी से मधेपुरा सीट के लिए मैदान में उतारे गए डॉ० अशोक यादव

राष्ट्रीय जनता दल में रहे डॉ० अशोक कुमार यादव ने अब लालू यादव की पार्टी का साथ छोड़कर पप्पू यादव की  जन अधिकार पार्टी का दामन थाम लिया है. जन अधिकार पार्टी ने मधेपुरा विधान सभा सीट से डॉ० अशोक कुमार यादव को मैदान में उतारा है.
        पार्टी के उमीदवार  के रुप मे चुनाव लड़ने जा रहे  डॉ० अशोक कुमार यादव ने आज सुबह अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहर भ्रमण कर लोगों से सहयोग माँगा और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी के उम्मीदवार के रूप में उन्हें सहयोग करने की अपील की.
    कुल मिला कर मधेपुरा विधान सभा सीट की राजनीति काफी रोचक हो चली है.  राजद के प्रो० चंद्रशेखर, भाजपा के डॉ० विजय कुमार यादव, निर्दलीय प्रत्याशी विशाल कुमार बबलू पहले इ ही चुनाव मैदान में हैं. अब सांसद पप्पू यादव की पार्टी से डॉ० अशोक यादव के मैदान में उतर जाने का पूरे चुनाव पर क्या असर पड़ता है ये तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा, पर अभी अपने-अपने हिसाब से जोड़-घटाव कर कई प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित मान रहे हैं, भले ही ये बात सब जानते हैं कि जीत का सेहरा किसी एक के सर ही बंधना है.
(रिपोर्ट: महताब अहमद)
पप्पू यादव की पार्टी से मधेपुरा सीट के लिए मैदान में उतारे गए डॉ० अशोक यादव पप्पू यादव की पार्टी से मधेपुरा सीट के लिए मैदान में उतारे गए डॉ० अशोक यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.