जमाई राजा ने दिखाई हिम्मत, तीव्र गति से सिलिंडर से लीक होती गैस को हाथ से रोका

अक्सर कई लोगों को यह कहते सुना होगा कि मेरा जमाई तो हीरा है. अब बाकी का हो न हो, पर मधेपुरा में एक जमाई राजा ने ससुराल में हिम्मत दिखाते हुए जब एक बड़े हादसे को रोक लिया तो कई लोगों का कहना था कि ये जमाई तो हीरा है.
          घटना के बावत बिहारीगंज के स्टेशन रोड निवासी सीमा देवी ने बताया कि सोमवार के दिन उसने टेम्पू वाले से एक भरा सिंलेडर लिया. जब संघ्या के वक्त चूल्हा में लगाने के लिए उसका ढ़क्कन खोला गया तो तीव्र गति से गैस का बाहर निकलना शुरू हो गया. परिवार के सभी सदस्य अनहोनी की आशंका से घर से बाहर निकल गये. दुर्घटना बड़ी होने वाली थी क्योंकि निकट में ही एक चाय के दुकान की खुली भट्टी जल रही थी.
        बताते हैं कि घटना की गंभीरता को देखते हुए उसके दामाद प्रहृलाद गुप्ता ने हिम्मत दिखाई और घर के रसोईघर में घुसकर रिसाव हो रहे गैस को पहले अपने हाथों से कसकर दबाया. उसके बाद किसी प्रकार उसने सिलेंडर का ढ़क्कन मजबूती से बंद किया. इस प्रकार एक दुर्घटना होने से टली. गैस सिलेंडर इंडेन कंपनी का था. 
(रिपोर्ट: रानी देवी)
जमाई राजा ने दिखाई हिम्मत, तीव्र गति से सिलिंडर से लीक होती गैस को हाथ से रोका जमाई राजा ने दिखाई हिम्मत, तीव्र गति से सिलिंडर से लीक होती गैस को हाथ से रोका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.