सामने आये व्यक्ति को बचाने में ऑटो का संतुलन बिगड़ा: पलटने से एक की मौत

बढती दुर्घटनाओं पर लगाम लगाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है. वाहन दुर्घटना के मामले में कहीं तो दुर्घटना का जिम्मेवार चालक होता है आयर कही या तो दूसरी वहां या कोई अन्य व्यक्ति. मधेपुरा जिले में अचानक सामने आये एक व्यक्ति को बचाने के क्रम में एक ऑटो का संतुलन बिगड़ने से एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, जबकि एनी तीन बुरी तरह घायल हैं.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह की कुमारखंड थानाक्षेत्र की है. मुरलीगंज के मीरगंज से कुमारखंड जा रही एक ऑटो का संतुलन स्टेट हाइवे में छर्रापट्टी के निकट बिगड़ गया और ऑटो पलट गई. आसपास के लोगों का कहना था कि ऑटो के सामने अचानक से एक व्यक्ति सडक पार करते आ गया जिसे बचाने के क्रम में ऑटो पलट गई. इस दुर्घटना में 25 वर्षीय युवक मुसाहिद की मौत हो गई जबकि मो० दद्दू, मो० इफ्तिखार और मो० जमीहर बुरी तरह हायल हो गए इनका इलाज कुमारखंड पीएचसी में चल रहा है. मृतक कुमारखंड के पुरैनी का रहने वाला बताया जाता है जो पंजाब में रहकर मजदूरी करता था और अभी मुहर्रम में घर आ रहा था. कहा जा रहा है कि मृतक के पास से संभावित रूपये भी गायब हैं.
सामने आये व्यक्ति को बचाने में ऑटो का संतुलन बिगड़ा: पलटने से एक की मौत सामने आये व्यक्ति को बचाने में ऑटो का संतुलन बिगड़ा: पलटने से एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.