29 अगस्त को सहरसा में 'हम' की विराट बदलाव रैली की तैयारी जोरों पर: मधेपुरा में बैठक

आगामी 29 अगस्त को सहरसा के में प्रस्तावित 'हम' के विराट बदलाव रैली की सफलता हेतु फ्रेंड्स ऑफ़ आंनद और 'हम' के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा स्थित कार्यालय में एक संयुक्त बैठक की. पार्टी कार्यालय में नेताओं ने कार्यकर्ताओं से लोगों को अधिक से अधिक संख्याँ में रैली में आने के लिए प्रेरित करने को गांव-गांव भ्रमण करने के लिए कहा.
         मौके पर वार्ड पार्षद सह फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद, मधेपुरा के जिला संयोजक ध्यानी यादव ने कहा की इस विराट बदलाव रैली में पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी और लवली आनंद के अलावे कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. हम सभी जनता को बिहार में चल रहे जंगल-राज की अंदरुनी हकीकत बताएँगे तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार के बदलाव के लिए एनडीए को बहुमत देने की जनता से अपील करेंगे. बैठक को संबोधित करते हुए बाबाजी सिंह ने कहा की इस रैली के बाद कोसी से महागठबंधन की ग़लतफ़हमी दूर हो जायेगी और उनकी राजनितिक महत्वकांक्षाएं हाशिये पर चली जायेगी. पार्टी के सतीश सिंह ने कहा कि हमलोगों दिन और रात मधेपुरा जिला के गांव-गांव घूम रहे हैं। जनता में इस रैली को लेकर काफी उत्साह है। फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद 'मधुबनी' के युवा कार्यकर्त्ता एवं समाजसेवी आशीष कुमार टिंकू ने कहा कि लवली आनंद और चेतन आनंद ने जो मोर्चा संभाला है उसे हर-हाल में मुकाम तक पहुँचाना है. बिहार के अच्छे भविष्य के लिए महागठबंधन जैसे छलावे से बाहर निकलना होगा. युवाओं को स्वच्छ राजनीती से जुड़ने की जरुरत है.
        कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए युवा कार्यकर्ता अमित सिंह “मोनी” ने कहा बस अब अत्याचार और जंगलराज का समय ख़त्म हुआ. इस विराट बदलाव रैली के बाद बिहार के हरेक हिस्से में हम पार्टी ऐसी ही रैली करेगी और बुरे लोगों के बुरे दिन की शुरुआत करेगी. इसके साथ ही सभी लोगों ने पूर्व सांसद लवली आनंद को 'हम' पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मनोनीत करने पर पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को धन्यवाद भी दिया. बैठक में मनीष रत्नम,राजेश कुमार, मनोज कुमार, बलराम यादव,प्रवीण ठाकुर, दीपक यादव, रौशन कुमार आदि सहित कई अन्य मौजूद थे.
29 अगस्त को सहरसा में 'हम' की विराट बदलाव रैली की तैयारी जोरों पर: मधेपुरा में बैठक 29 अगस्त को सहरसा में 'हम' की विराट बदलाव रैली की तैयारी जोरों पर: मधेपुरा में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.