मधेपुरा: चौसा में हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा ने नए एसपी कुमार आशीष के द्वारा थानाध्यक्षों को दिए नए निर्देश कारगर साबित हो रहे हैं. लगातार और जगह बदल-बदलकर गश्ती के दौरान बीती रात को चौसा थाना क्षेत्र के कलासन में थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत के नेतृत्व में चौसा पुलिस के द्वारा कलासन निवासी मकरध्वज सिंह तथा उसके एक सहयोगी आनन्द कुमार को गिरफ्तार करने की सूचना मिली है. बताया जाता है कि दोनों अभियुक्तों के पास से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस एवं दो खोखा भी बरामद किये गए हैं.        
        मिली जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष श्री भगत बीती शाम पुलिस बल के साथ संध्या गश्ती में निकले थे. कलासन बाजार के निकट पुलिस को देखते ही दो व्यक्ति भागने लगे. जब भाग रहे दोनों व्यक्ति को चौसा पुलिस ने पीछा कर दबोचा तो दोनों कलासन निवासी मकरध्वज सिंह एवं आनन्द कुमार निकले.
       सूत्रों के मुताबिक इन अपराधियों की संलिप्तता पहले भी कुछ मामले में हो सकती है और कल दोनों किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.
मधेपुरा: चौसा में हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार मधेपुरा: चौसा में हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.