परिवर्तन रथ से भाजपा बता रही है केंद्र सरकार की सफलता और राज्य सरकार की विफलता

 भाजपा के परिवर्तन रथ ने बिहारीगंज पहुंचकर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में भ्रमण करना आरंभ कर दिया है. रथ में लगे टीवी स्क्रीन के माध्यम से भाजपा नेता टोला-टोला जाकर आम लागों के बीच भारत के प्रधानमंत्री का भाषण सुना-दिखा रहे हैं.
       रथ के माध्यम से लोगों को केन्द्र सरकार की उपलब्धि व संचालित योजना जैसे जनधन, जीवन ज्योति, सुरक्षा योजना, दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण विद्युतीकरण प्रधानमंत्री सिंचाई योजना समेत तमाम तरह की योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक बताया जा रहा है, जिसे लोग बड़े ही ध्यान से सुनते दिखाई दे रहे हैं. भाजपा नेता इसके अलावे लालू और नीतीश के गठबंधन पर भी लोगों को सावधान कर रहे हैं. वे बिहार सरकार की नाकामी, बढ़ते भष्टाचार तथा राज्य सरकार की विफलता से भी लोगों को अवगत करा रहे हैं. बिहारीगंज में भाजपा नेता तथा बिहार के पूर्व मंत्री डा. रवीन्द्र चरण यादव के द्वारा भी लोगों को संबोधित कर विस्तारपूर्वक बताया गया.
        इस मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष शशिकांत झा, चन्द्रनाथ साह, शालीग्राम सिंह, अजय सिंह के अलावे भाजयुमों उपाध्यक्ष आशीष भगत, पंचायत अध्यक्ष अमित आनंद, बमशंकर झा, विनय कुमार समेत अन्य कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे.
(रानी देवी की रिपोर्ट)
परिवर्तन रथ से भाजपा बता रही है केंद्र सरकार की सफलता और राज्य सरकार की विफलता परिवर्तन रथ से भाजपा बता रही है केंद्र सरकार की सफलता और राज्य सरकार की विफलता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.