थाना परिसर में रखे ट्रक का गेहूं सड़ कर देने लगा दुर्गन्ध: महामारी की आशंका

मधेपुरा थाना परिसर में कई महीनों से पुलिस के हाथों पकडाए गए गेहूं से लदा ट्रक अब पुलिस वालों के लिए ही सिरदर्द बनता जा रहा है.
         ट्रक पर रखे गेहूं खुले आसमान में रहने के कारण महीनों में सड़ चुके हैं और पिल्लूओं का आहार बन गया है. दुर्गन्ध इतनी कि ट्रक के बगल में खड़े रहना मुश्किल है. सबसे ज्यादा परेशानी तो उन पुलिस वालों की हो चुकी है जिनके आवास इस ट्रक की जगह के बगल में है. ट्रक पर लदे गेहूं में लगे कीड़े-मकोड़े इनकी घर की तरफ रूख करने लगे हैं और इनके घरों में बिछावन से लेकर खाने में भी जाने का डर घरवालों को सताता रहता है. इन्हें अधिक डर इस बात का है कि दुर्गन्ध से लेकर पिल्लू आदि की वजह से कहीं घर के बच्चे न बीमार पड़ जाएँ या वे लोग महामारी की चपेट में न आ जाएँ.
       कई सिपाही बताते हैं कि हमने कई बार इसकी सूचना विभाग के वरीय पदाधिकारियों को दी है, पर कोई लाभ नहीं. सवाल बड़ा है जब पुलिस वालों की ही समस्या नहीं सुलझती हो तो आगे कुछ कहने की जरूरत ही क्या है?
थाना परिसर में रखे ट्रक का गेहूं सड़ कर देने लगा दुर्गन्ध: महामारी की आशंका थाना परिसर में रखे ट्रक का गेहूं सड़ कर देने लगा दुर्गन्ध: महामारी की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.