तीन बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: एक पिस्तौल, चार कारतूस बरामद

जिले में बाइक लूट की बढ़ी घटना पर अंकुश लगाने के लिए मधेपुरा एसपी के निर्देश में चौकस पुलिस ने बाइक लुटेरों के गिरोह के तीन सक्रिय सदस्य को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. बताया जाता है ये तीनों अपराधी सोनू सिंह गिरोह से जुड़े हैं.
      मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने गिरफ्तार किये गए तीनों अपराधियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी कि पकड़ाए गए अपराधी मधेपुरा प्रखंड के पथराहा के रहने वाले हैं और ये जिले भर में मोटरसायकिल लूट को अंजाम दिया करते थे.
गत शुक्रवार की देर शाम ये अपराधी मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ पर मोटरसायकिल लूट का प्रयास करते पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इस गिरफ्तारी की सबसे ख़ास बात यह रही कि पुलिस को पहले ही इनके विषय में गुप्त सूचना मिल गई थी और पुलिस सादी वर्दी में इनपर नजर बनाये हुए थी. जैसे ही अपराधियों ने एक मोटरसायकिल सवार की बाइक लूटनी चाही, सदर इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश चौधरी, भर्राही ओपीध्यक्ष एकरार अहमद खान, एसआई कृत्यानन्द पासवान और बिपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो ग्रुप ने अपराधियों को घेर लिया. भागते अपराधियों को मधेपुरा पुलिस और कुछ आम लोगों ने ने खदेड़ कर दबोच लिया, जिसमे सिंहेश्वर थानाध्यक्ष को हलकी चोटें भी आई.
       पकड़ाए गए अपराधी १. प्रद्युम्न यादव, २. छोटू कुमार तथा ३. राहुल यादव हैं. बताया जाता कि इनमें से प्रद्युम्न यादव खिलाड़ी रह चुका है और दीवार तथा अन्य तरह के बाधाओं को कूद कर पार करने में माहिर माना जाता है. यह भी बताया गया कि प्रद्युम्न पहले भी कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल तथा चार जिन्दा कारतूस तथा एक लूटी हुई बाइक (स्प्लेंडर) भी बरामद किये गए.
तीन बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: एक पिस्तौल, चार कारतूस बरामद तीन बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: एक पिस्तौल, चार कारतूस बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.