घर के सामने खड़ी बच्ची को बाइकर ने मारी ठोकर: मौत पर बवाल

जिले में मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके तेज रफ्तार के दीवाने युवा अब हत्यारे की भूमिका में आ गए हैं. जिले की आज की इस घटना ने यह दिखा दिया कि घर के सामने भी आप सुरक्षित नहीं हैं.
     सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में आज लापरवाह मोटरसायकिल चालक घर के सामने  खडी  बच्ची  को  रौंद कर  फरार हो गया. जानकारी के अनुसार आज दिन के  10  बजे  के आसपास सिंहेश्वर-गम्हरिया पथ पर  राधा कृष्ण  चौक  के पास  एक  उजले  रंग की तेज गति से  गम्हरिया की ओर जा रहा अपाचे सवार  ने  अपने घर के सामने खडी  5  वर्षीय रश्मि को ठोकर मार दी.
ठोकर मारने के बाद बाइक सवार फरार हो गए. गहरे ठोकर लगने के कारण  मासूम  रश्मि  की  मौत  घटनास्थल पर ही हो गई. उसके बाद  आक्रोशित ग्रामीणों ने  राधा कृष्ण चौक के पास  सड़क जाम कर  घंटो बवाल काटा.
   जाम्स्थल पर पहुंचे बीडीओ  अजीत कुमार  के समझाने पर  लोगों ने जाम हटाया. मौके पर   रूपौली के  मुखिया  मंजुर  आलम, राजस्व  कर्मचारी  अभिमन्यु  यादवअनि  राजेश्वर प्रसाद आदि अपने  दलबल के साथ मौजूद थे.
    इन नए तरह के ‘क्रिमिनल बाइकर्स’ पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है. जिले में पुलिस को चाहिए कि निर्धारित सीमा से तेज और लापरवाह बाइक चालकों के साथ सख्ती से पेश आवें जिससे मासूम समेत निर्दोष को मौत के मुंह में जाने से बचाया जा सके.
घर के सामने खड़ी बच्ची को बाइकर ने मारी ठोकर: मौत पर बवाल घर के सामने खड़ी बच्ची को बाइकर ने मारी ठोकर: मौत पर बवाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.