‘दिखा दें कि बिहार में आनंद मोहन की ताकत किसी से कम नहीं है’: चेतन आनंद

मधेपुरा जिला मुख्यालय के समिधा ग्रुप में आज फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता सम्मलेन ने पूर्व डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड में मंडल कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 29 जुलाई को पटना के रविन्द्र भवन सभागार में आयोजित फ्रेंड्स ऑफ आनंद की महत्वपूर्ण बैठक में बड़ी संख्यां में उपस्थित होकर यह दिखा दें कि बिहार की राजनीति में आनंद मोहन की ताकत किसी से कम नहीं है.
      मौके पर चेतन आनंद ने कहा कि हम किस दल या गठबंधन के साथ हैं, इस पर अंतिम फैसला उसी दिन लिया जाएगा. हमारी अपनी कुछ शर्ते हैं और किसी भी पार्टी को समर्थन देने से पहले उस पार्टी की सोच हमसे मिलनी चाहिए. हमारी महत्वपूर्ण शर्तों में बिहार के विकास के लिए आबादी के अनुरूप राष्ट्रीय बजट में बिहार का हिस्सा तय होना, देश की आधी आबादी यानि महिलाओं को एमपी और एमएलए चुनाव में टिकट में आरक्षण, युवाओं को टिकट में आरक्षण, आनन्द मोहन की सम्मानजनक रिहाई आदि शामिल है.
युवा नेता चेतन आनंद ने कहा कि जो गठबंधन हमारी शर्तों पर सहमत होंगे, आगामी चुनाव में फ्रेंड्स ऑफ आनंद उसी को समर्थन देने पर विचार कर सकता है.
      मधेपुरा के वार्ड पार्षद तथा फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के जिला संयोजन ध्यानी यादव द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन और प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंजीनियर रमेश प्रसाद सिंह, अजय कुमार सिंह बबलू, नन्हे सिंह, विजय सिंह, ध्यानी यादव, अधिवक्ता सुचिन्द्र सिंह, बाबाजी सिंह, अमित सिंह मोनी संदीप शांडिल्य, कुलानंद यादव अकेला आदि भी उपस्थित थे जिन्होंने अपने विचार भी रखे.
‘दिखा दें कि बिहार में आनंद मोहन की ताकत किसी से कम नहीं है’: चेतन आनंद ‘दिखा दें कि बिहार में आनंद मोहन की ताकत किसी से कम नहीं है’: चेतन आनंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.