‘आज के बच्चे कल के भविष्य हैं’: मनाया गया रिजल्ट मेकर का स्थापना दिवस

विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने में उम्दा प्रदर्शन करने वाली मधेपुरा जिला मुख्यालय में अवस्थित जिले की प्रतिष्ठित संस्थान रिजल्ट मेकर ने अपनी स्थापना दिवस घूमधाम से मनाया.
      स्वागत गान से हुए कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद उदघाटन मुख्य अतिथि डॉ. नरेंद्र श्रीवास्तव, भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी तथा महेश पासवान ने संयुक्त रूप से किया और अपने-अपने विचार व्व्यक्त किये. मौके पर संस्थान के संचालक ए. के. दास ने अतिथियों को सम्मानित करते हुए अपने संबोधन भाषण में कहा कि आज के बच्चे कल के भविष्य हैं. वर्तमान परिवेश में छात्रों को बैंक, रेलवे, एसएससी आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी लगन के साथ करनी चाहिए और अब यह मधेपुरा जैसे कस्बाई शहर में रहकर भी आसानी से किया जा सकता है.
      जिला मुख्यालय के कला भवन में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में मौजूद डॉ. मिथलेश वत्स ने भी अपने विचार प्रस्तुत किये. उन्होंने कहा कि लक्ष्य पर केंद्रित होकर तैयारी करने और एक अच्छी रणनीति आपको निश्चित सफलता प्रदान करता है. कार्यक्रम में बच्चों को प्रोत्साहन पुरस्कार भी दिए गए जिनमें अभिषेक और निधि को गीत के लिए, विक्रम और जूही को डांस के लिए, कॉमेडी के लिए प्रमोद और स्नेहा को और आशीष को बेस्ट इंटरटेनर का पुरस्कार मिला. कार्यक्रम में वीर कुंवर रौशन, मुकेश, छोटू, मिस्टर, हरी, रितिका, सुप्रिया, प्रियंका, स्वाति, अंकिता, आतिफ, प्रवीण, रविन्द्र, मृत्युंजय आदि ने बढचढ कर हिस्सा लिया जबकि धन्यवाद ज्ञापन ट्विंकल गुप्ता के द्वारा किया गया. (नि.सं.)
‘आज के बच्चे कल के भविष्य हैं’: मनाया गया रिजल्ट मेकर का स्थापना दिवस ‘आज के बच्चे कल के भविष्य हैं’: मनाया गया रिजल्ट मेकर का स्थापना दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.