दो बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: दो देशी कट्टा और दो मोटरसायकिल बरामद

मधेपुरा में बढ़ते अपराध लगाम लगाना पुलिस के लिए जहाँ मुश्किल हो रहा था वहीँ मधेपुरा पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार करने में अहम सफलता हासिल की है. अपराधियों के बताये स्थान से लूट की दो मोटरसायकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

आज मधेपुरा एसपी आशीष भारती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों अपराधियों को प्रस्तुत किया. इन दो अपराधियों ने से एक कुख्यात रामपट्टी, सिंहेश्वर का सोनू सिंह है और दूसरा सपरदह, पुरैनी का सोनू यादव. अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा और चार जिन्दा कारतूस, एक मोबाइल सहित लूट की दो मोटर साइकिल भी बरामद की है.
 बता दें कि बाइक लूट की बढती घटना पर लगाम लगाने के लिए मधेपुरा एस.पी.के निर्देश में पुलिस की एक टीम गठित की गयी थी. गठित पुलिस टीम ने सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रामपट्टी गाँव से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. मधेपुरा एसपी ने बताया कि पुलिस को लम्बे समय से इन दोनों अपराधियों की तलाश थी. अपराधियों को दबोचने में सफल रहे पुलिस टीम में सदर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह, सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार, भर्राही ओपीध्यक्ष एकरार अहमद आदि थे.
दो बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: दो देशी कट्टा और दो मोटरसायकिल बरामद दो बाइक लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे: दो देशी कट्टा और दो मोटरसायकिल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.