पढ़ने जा रही थी आंगनबाड़ी, बाइक सवार ने मारी ठोकर, मौत

सात वर्षीया मासूम अंजलि पढ़ना चाहती थी. पर कल के हादसे ने न सिर्फ एक पिता के सपने को बिखेर दिया बल्कि अंजलि भी इस दुनियां में नहीं रही. एक तेज और लापरवाह मोटरसायकिल सवार ने सबकुछ खत्म कर दिया.
मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर  थाना अंतर्गत बैहरी पंचायत में बुढावे के पास पिपरा की  ओर से  तेज गति से  आ रही एक बाइक सवार  ने  7 वर्ष की अंजली को  ठोकर मार  दी और घायल बच्ची को सड़क पर तडपता छोड़ फरार हो गया. बाइक की ठोकर  से  अंजली  की मौत हो गई. अंजली  वार्ड नंबर  13 के  आंगनबाड़ी  केन्द्र में  पढने  जा रही  थी. घटना के बाद  आक्रोशित ग्रामीणों ने  बुढावे के पास  एनएच 106 को  जाम कर दिया और  मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को बुलाने की मांग पर अड़ गए.
चार  घंटे  के बाद  बीडीओ  अजीत कुमारसीओ जय जय राम यादव के  समझाने  और  विधायक रमेश ऋषिदेव के मोबाइल पर   लोगों को समझाने  और  परिवारिक  लाभ  की राशि  देने की बात  पर लोगों ने जाम  हटाया.
मधेपुरा में दुर्घटना आम हो चली है और होने वाली मौतें कई घरों की रौशनी को छीन रही है. युवा वर्ग नशे का शिकार है और तेज व लापरवाही से वाहन चलाने में ये अपनी शान समझते हैं इस बात से शायद अनजान कि ये शान किसी परिवार की खुशियाँ पलभर में छीन सकती है.
पढ़ने जा रही थी आंगनबाड़ी, बाइक सवार ने मारी ठोकर, मौत पढ़ने जा रही थी आंगनबाड़ी, बाइक सवार ने मारी ठोकर, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.