मधेपुरा की धरती को कलंकित करने के लिए साहुगढ़ काण्ड से बड़ा अपराध कुछ नहीं हो सकता: पप्पू यादव

मधेपुरा पहुंचे सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव आज गत २२ जुलाई को मधेपुरा प्रखंड के साहुगढ़ में हुई घटना के पीड़ितों से मिलने साहुगढ़ पहुंचे। पीड़ितों से मिल कर उन्होंने सारी बातों की जानकारी ली और घटना पर अपना आक्रोश जाहिर किया.
      कई पीड़ितों ने सांसद के सामने बताया कि घटना की रात अपराधी तत्वों ने जम कर नंगा नाच किया. उन्होंने खाते और सोते समय महिला-पुरुष पर जमकर हमला किया. मोटरसायकिलों को चूर कर दिया और रूपये और सामान लेकर भी भाग गए. मौके पर कुछ लोगों ने कहा कि जमीन मापी तो महज बहाना था, ये पिछली विवादस्पद घटना को लेकर साजिस रची गई थी. हालांकि वहां मौजूद कई लोगों ने ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने देने की बात कही.
        साहुगढ़ से लौटकर सांसद ने सदर अस्पताल मधेपुरा में घायलों से मिलकर उन्हें सांत्वना और आर्थिक सहायता दी. जिला अतिथिगृह में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि साहुगढ़ की घटना मधेपुरा को कलंकित करने के लिए बड़ा अपराध है. चंद मुट्ठी भर लोगों की वजह से साहुगढ़ को कलंकित होने नहीं दिया जाएगा. पूर्व में भी ऐसी घटना होती रही है. साहुगढ़ की सामजिक प्रतिष्ठा को ख़त्म होने नहीं दिया जायेगा. यदि दलित और अल्पसंख्यक इसी तरह असुरक्षित रहते हैं तो हम रहे या नहीं रहे, कमजोर औए अल्पसंख्यक पर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कल शान्ति समिति की बैठक राखी गई है. आगे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो. हम साहुगढ़ दुर्गास्थान में स्थाई पुलिस चौकी की मांग करते हैं. इस काण्ड में शामिल दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाय और कोई निर्दोष न फंसे. इस जघन्य घटना में शामिल अपराधियों पर सीसीए लगाया जाय. सांसद श्री यादव ने कहा कि इस घटना के बाद जनप्रतिनिधियों पर यह सवाल उठता है कि क्या मधेपुरा में गरीब, दलित और अल्पसंख्यकों को सुरक्षा देने के लिए कोई मर्द नहीं बचे?
मधेपुरा की धरती को कलंकित करने के लिए साहुगढ़ काण्ड से बड़ा अपराध कुछ नहीं हो सकता: पप्पू यादव मधेपुरा की धरती को कलंकित करने के लिए साहुगढ़ काण्ड से बड़ा अपराध कुछ नहीं हो सकता: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.